×

अमित शाह कल अमरनाथ गुफा के दर्शन करेंगे, आज कश्मीर के दौरे पर

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज से जम्मू एवं कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। शाह आज श्रीनगर में अमरनाथ यात्रा को लेकर सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा बैठक करेंगे। अमित शाह इस दौरे पर बीजेपी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और कुछ अन्य प्रतिनिधमंडलों से मुलाकात करेंगे।

Vidushi Mishra
Published on: 26 Jun 2019 3:40 AM GMT
अमित शाह कल अमरनाथ गुफा के दर्शन करेंगे, आज कश्मीर के दौरे पर
X

नई दिल्ली : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज से जम्मू एवं कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। शाह आज श्रीनगर में अमरनाथ यात्रा को लेकर सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा बैठक करेंगे। अमित शाह इस दौरे पर बीजेपी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और कुछ अन्य प्रतिनिधमंडलों से मुलाकात करेंगे।

यह भी देखें... उत्तराखंड: स्वामी सत्यमित्रानंद को श्रद्धांजलि देने राघव कुटीर पहुचेंगे CM त्रिवेंद्र सिंह रावत

अमित शाह घाटी में आतंकियों की तरफ से मारे गए बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिजनों से भी मुलाकात करेंगे। इससे पहले के कार्यक्रम के मुताबिक, अमित शाह 30 जून को एक दिन के लिए कश्मीर घाटी जाने वाले थे। सूत्रों के मुताबिक, केंद्रीय बजट के संबंध में गृह मंत्री की व्यस्तता के कारण यह दौरा पहले कर दिया गया।

अमित शाह दोपहर 1.30 बजे बीएसएफ के प्लेन से दिल्ली के लिए निकलेंगे और दोपहर 3 बजे श्रीनगर पहुंचेंगे। जिसके बाद शाह दोपहर 3.30 से 4.30 बजे तक एसकेआईसीसी में अमरनाथ यात्रा को लेकर सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। बाद में वह विकास गतिविधियों की समीक्षा भी करेंगे।

यह भी देखें... मिट्टी में मिलाया जा रहा चंद्रबाबू नायडू का जनता दरबार ‘प्रजा वेदिका’

जम्मू-कश्मीर में अलगाववादियों से केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को समझौता नहीं करेगी। गृह मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक, सरकार ने अलगाववादियों की शर्ते मानने से इनकार कर दिया है। पिछले दिनों हुर्रियत और अलगाववादियों ने सरकार से बातचीत की पेशकश की थी। सूत्रों के मुताबिक, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने साफ तौर पर कहा कि अभी तक जो होता रहा है। अब वो नहीं होगा।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story