×

भारतीय ध्यान दें! अमित शाह ने की बड़ी अपील, स्वतंत्रता दिवस पर कही ये बात

स्वतंत्रता दिवस (Independence day) के मौके पर देश के गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने भारतवासियों को शुभकामनाएं दी। साथ ही इस अवसर पर देश से एक अपील भी की।

Shivani
Published on: 15 Aug 2020 4:06 AM GMT
भारतीय ध्यान दें! अमित शाह ने की बड़ी अपील, स्वतंत्रता दिवस पर कही ये बात
X
home minister Amit shah wishes independence day appeal for aatmnirbhar bharat

नई दिल्ली: भारत आजादी के 74 साल पूरे होने का जश्न मना रहा है। स्वतंत्रता दिवस (Independence day) के मौके पर देश के गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने भारतवासियों को शुभकामनाएं दी। साथ ही इस अवसर पर देश से एक अपील भी की। उन्होंने अपने संदेश में सभी महान स्वतंत्रता सेनानियों का नमन किया और पीएम मोदी की देश के सपने को पूरा करने की दिशा में काम करने को लेकर आभार व्यक्त किया।

गृहमंत्री अमित शाह ने स्वतंत्रता दिवस की दी शुभकामनाएं

74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भारत के गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने तवी के जरिये शुभकामना सन्देश में लिखा कि स्वतंत्रता दिवस के इस अवसर पर वो उन सभी महान स्वतंत्रता सेनानियों के चरणों में कोटि-कोटि वंदन समर्पित करते हैं, जिन्होंने अपने पराक्रम और बलिदान से देश को आजादी दिलाई।

ये भी पढ़ेंः देश को कोरोना के प्रभाव से बाहर निकालना हमारी प्राथमिकता, हमें आत्मनिर्भर बनना ही होगा: पीएम मोदी

इसी के साथ उन्होने वीरों को भी याद किया, जिन्होंने आजादी के बाद देश की एकता, अखंडता और सुरक्षा के लिए अपना सर्वस्व अर्पण किया।



पीएम मोदी के लिए किया ट्वीट, व्यक्त किया आभार

शाह ने एक के बाद कई कई ट्वीट किये। अपने दूसरे ट्वीट में उन्होने पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, 'आज हमें बहुत गर्व है कि जिस स्वतंत्र, सबल व समर्थ भारत का स्वप्न हमारे स्वतंत्रता सेनानियों ने देखा था उसको प्रधानमंत्री मोदी चरितार्थ कर रहें हैं।'

ये भी पढ़ेंः भारत का ये खास दोस्त: Independence Day पर दिखा उत्साहित, ऐसे जताई ख़ुशी

उन्होंने लिखा, 'एक ओर गरीब व वंचित वर्ग को घर, बिजली, स्वास्थ्य बीमा जैसी सुविधाएँ दी तो वहीं दूसरी ओर भारत को एक मजबूत राष्ट्र बनाया।'



अमित शाह ने की देशवासियों से अपील

वहीं एक अन्य ट्वीट में उन्होंने देशवासियों से बड़ी अपील की। शाह ने भारतवासियों से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत की मुहिम को पूरा करने के लिए अपील की और स्वदेशी चीजों का ज्यादा से ज्यादा उपयोग करने का आग्रह करते हुए।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story