×

Hyderabad: अमित शाह की सुरक्षा में फिर से चूक, TRS नेता ने काफिले के आगे खड़ी कर दी अपनी कार

Hyderabad: साउथ में बीजेपी और सत्ताधारी टीआरएस के लिए बैटलग्राउंड बने तेलंगाना में राजनीतिक सरगर्मी तेज है। एक तरफ जहां बीजेपी के आला नेता लगातार राज्य के दौरे कर मुख्यमंत्री केसीआर को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 17 Sep 2022 9:24 AM GMT
Hyderabad News
X

गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में चूक (न्यूज नेटवर्क)

Hyderabad News: साउथ में बीजेपी और सत्ताधारी टीआरएस के लिए बैटलग्राउंड बने तेलंगाना में राजनीतिक सरगर्मी तेज है। एक तरफ जहां बीजेपी के आला नेता लगातार राज्य के दौरे कर मुख्यमंत्री केसीआर को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, वहीं तेलंगाना सीएम भी पीएम मोदी के विरूद्ध अगले लोकसभा चुनाव में मजबूत चुनौती पेश करने के लिए अन्य राज्यों के क्षत्रपों के दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं। पिछले कुछ समय से तेलंगाना जाने वाले बड़े भाजपा नेताओं की सुरक्षा में चूक के मामले देखने को मिल रहे हैं।

शनिवार को हैदराबाद दौरे पर आए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में भी भारी चूक देखऩे को मिली। उनके काफिले के सामने एक कार आकर खड़ी हो गई। ये कार टीआरएस नेता गोसुला श्रीनिवास की थी। गृह मंत्री शाह की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों ने बिजली जैसी सक्रियता दिखाते हुए फौरन कार को रास्ते से हटवा दिया। हालांकि, इस दौरान घटनास्थल पर थोड़ी देर के लिए माहौल तनावपूर्ण हो गया था।

टीआरएस नेता ने लगाया यह आरोप

टीआरएस नेता गोसुला श्रीनिवास ने घटना के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि कार उस वक्त अचानक काफिले के सामने रूक गई थी। मैं जबतक कुछ समझ पाता, तबतक गृह मंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने कार के साथ तोड़फोड़ शुरू कर दी। टीआरएस नेता ने पुलिस से इसकी शिकायत की बात कही है।

असम सीएम की सुरक्षा में हुई थी चूक

इससे पहले 9 सितंबर को हैदराबाद दौरे पर आए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की सुरक्षा में भारी चूक हुई थी। सरमा हैदराबाद के बेगम बाजार इलाके में एक जनसभा कर रहे थे। तभी एक शख्स स्टेज पर चढ़ा और असम सीएम के बगल में खड़े बीजेपी कार्यकर्ता के हाथ से माइक छिनकर उन्हें कुछ कहने लगा। तब ही लोगों ने उसको पकड़कर स्टेज से नीचे उतार दिया।

सीएम हिमंत बिस्वा सरमा की सुरक्षा में सेंध लगाने वाला शख्स सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्रसमिति का नेता नंद किशोर व्यास (नंदू) है। वह तेलंगाना की गोशामहल विधानसभा सीट का इंचार्ज है, जहां से फिलहाल बीजेपी से निलंबित किए जा चुके टी राजा सिंह विधायक हैं। इसके अलावा नंदू केसीआर के बेटे केटीआर का करीबी भी बताया जाता है। इस घटना को लेकर असम के डीजीपी ने तेलंगाना डीजीपी के समक्ष नाराजगी भी जाहिर की थी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story