×

Vadodara Accident: वडोदरा में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, कंटेनर में जा घुसी कार

Vadodara Accident: हादसे की सूचना मिलने पर मकरपुरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। अग्निशमन विभाग भी मौके पर पहुंच गया।

Viren Singh
Published on: 4 March 2024 3:51 AM GMT (Updated on: 4 March 2024 4:28 AM GMT)
Vadodara Accident: वडोदरा में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, कंटेनर में जा घुसी कार
X

Vadodara Accident: गुजरात के वडोदरा में बीती रात नेशल हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में एक ही परिवार के 5 लोग को काल के गाल में समा गए, मतलब मौत गई है। हादसा सड़क के किनारे खड़े कंटेनर में तेजी से आ रही कार के टकरा जाने की वजह से हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही मौक पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है। अब घटना की जांच में जुट गई है।

परिवार भरूच से वडोदरा जा रहा था

मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे का शिकार हुआ परिवार भरूच से वडोदरा वापस कार से जा रहा था। तभी बीती रविवार रात यह कार रफ्तार तेज होने की वजह हादसे का शिकार हो गई है। रात होने के चलते कार चालक को सड़क के किनारे खड़ा कंटेनर नहीं दिखाई दिया और कार लेकर वह उसमें जा घूसा, जिससे एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत गई, जिसमें 1 साल की एक मासूम बच्चे की भी मौत शामिल है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

हादसे की सूचना मिलने पर मकरपुरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। अग्निशमन विभाग भी मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए घटना की जांच शुरू कर दी है। कार में परिवार के 6 लोग सवार थे। इसमें एक 4 साल की बच्ची अस्मिता पटेल सुरक्षित हैं, बाकी सभी लोगों की मौत हो गई है।

इन लोगों की गई जान

पुलिस के मुताबिक, सड़क हादसे का शिकार हुई कार में एक परिवार के प्रजनेशभाई पटेल (34 साल), मयूरभाई पटेल (30 साल), उर्वशीबेन पटेल (31 साल), भूमबेन पटेल (28 साल) और लव पटेल (1 साल) की मौत हो गई है, जबकि इस हादसे में चार साल की बच्ची अस्मिता पटेल सेफ है।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story