×

सद्दाम हुसैन से सीखा मर्डर का तरीका, पति बना हैवान, सास को दी मौत-पत्नी कोमा में

दिल्ली में पूरे परिवार को थैलियम देकर मारने का यह पहला केस,बदला लेने के लिए मछली में थैलियम मिलाकर सबको खिलाया

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 25 March 2021 6:41 AM GMT (Updated on: 25 March 2021 6:42 AM GMT)
सद्दाम हुसैन से सीखा मर्डर का तरीका, पति बना हैवान, सास को दी मौत-पत्नी कोमा में
X

नई दिल्ली : दिल्ली के एक रियल एस्टेट कारोबारी ने थैलियम की मदद से अपनी सास, और अपनी पत्नी को निपटाने का प्लान बना लिया था। कारोबारी वरुण अरोड़ा के दिमाग में ये आइडिया इराक के तानाशाह सद्दाम हुसैन से मिली थी। इराक के तानाशाह सद्दाम हुसैन को लेकर इंटरनेट पर वरुण अरोड़ा ने पढ़ा कि वो किस तरह अपने राजनीतिक विरोधियों को मारने के लिए थैलियम नामक विषाक्त पदार्थ का उपयोग करता था। दिल्ली में इस तरह से पूरे परिवार को थैलियम देकर मारने की कोशिश का पहला मामला सामने आया है।

ससुर ने लगाया दमाद पर आरोप

इसी आइडिया पर इस कारोबारी ने अपनी सास, और अपनी पत्नी को मारने का प्लान बना लिया। इसने फरवरी महीने में अपनी सास, ससुर, साली और पत्नी को मछलियों के साथ थैलियम खिला दिया। इसके बाद हाल ही में उसकी सास की मृत्यु हो गई और उसकी पत्नी कोमा में है जबकि साली की भी इसी दौरान मौत हो गई । इस मामले का पता तब लगा। जब इस हैरतअंगेज साजिश को अंजाम देने वाले कारोबारी के ससुर और होमियोपैथी दवाओं के निर्माता, देवेन्द्र मोहन शर्मा पुलिस के पास पहुंचे और कहा कि उनकी पत्नी अनीता शर्मा की गंगा राम अस्पताल में मृत्यु हो गई है। जिसकी हत्या के लिए उन्हें अपने दामाद वरुण अरोरा पर संदेह है।




पोस्टमार्टम में निकली थैलियम

ससुर ने फरवरी महीने की उस घटना का जिक्र भी किया। जब कारोबारी ने पूरे परिवार को मछलियां बनाकर खिलाई थी ।लेकिन अपने बच्चों को नहीं खिलाई थी न खुद खाई थी। इसी खाने में उसने विषाक्त पदार्थ मिलाया था। पुलिस ने जब मृतक सास का पोस्टमार्टम कराया तो मृतक महिला के शरीर में थैलियम की भारी मात्रा मिली।

पुलिस जांच में खुलासा

इसके बाद पुलिस ने आरोपी की पत्नी का भी मेडिकल कराया जो जो कोमा में चल रही है। आरोपी की पत्नी के शरीर में भी थैलियम की अत्यधिक मात्रा निकली है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के लैपटॉप और सिस्टम को अपने कब्जे में लेकर जांच की, जिसमें पुलिस को उसकी इंटरनेट हिस्ट्री में सद्दाम हुसैन से संबंधित कंटेंट मिला, जिसमें उसने पढ़ा था कि किस तरह सद्दाम हुसैन अपने राजनीतिक विरोधियों से निपटने के लिए थैलियम का उपयोग करता था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी कारोबारी वरुण अरोड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने सब सच उगल दिया। उसने बताया कि ससुराल से मिली बेइज्जती का बदला लेने के लिए ही उसने ऐसा किया था।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story