×

Maharashtra: इंतकाम की आग में जल रहा था दामाद, फिर एक दो नहीं बल्कि चार को उतारा मौत के घाट; रूह कंपा देने वाली खूनी कहानी

Maharashtra: अपनी बीवी से नाराज एक शख्स ने पत्नी सहित ससुराल पक्ष के चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी दामाद ने पत्नी, दो सालों और ससुर की बेरहमी से हत्या कर डाली ।

Krishna Chaudhary
Published on: 20 Dec 2023 7:57 AM GMT
husband murder wife and her family
X

husband murder wife and her family   (photo: social media )

Maharashtra: पति-पत्नी के बीच के खराब रिश्ते ने एक ऐसा रूप लिया कि पूरा परिवार ही उजर गया। घरेलू विवाद का यह मामला महाराष्ट्र के यवतमाल जिले के कलंबा के तिरजादा पारधी बांध की है। अपनी बीवी से नाराज एक शख्स ने पत्नी सहित ससुराल पक्ष के चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी दामाद ने पत्नी, दो सालों और ससुर की बेरहमी से हत्या कर डाली और सास को मरा समझकर मौके से फरार हो गया। घटना मंगलवार देर रात करीब 11 बजे की है।

वारदात की सूचना पीड़ित परिवार के पड़ोसियों ने पुलिस को दी। परिवार के अलग-बगल रह रहे लोग जब किसी अनहोनी की आशंका होने पर घर में दाखिल हुए तो नजारा देखकर उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। खून से लथपथ चार लोगों की लाश जमीन पर पड़ी हुई थी। वहीं, एक बुजुर्ग महिला बुरू तरह जख्मी होकर बेहोश पड़ी थी। पुलिस ने आनन-फानन में सभी को अस्पताल पहुंचाया, जहां बुजुर्ग महिला को छोड़कर चारों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

आरोपी को पत्नी के चरित्र पर था शक

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आरोपी गोविंद वीरचंद पवार की शादी रेखा नामक युवती से हुई थी। बताया जाता है कि शादी के बाद से ही दोनों के रिश्ते सहज नहीं थे और अक्सर झगड़े होते रहते थे। पति गोविंद को अपनी पत्नी रेखा के चरित्र पर शक था। उसे लगता था कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध है। वह इस बात को लेकर हमेशा उसे टोकता रहता था। उसने इस बारे में ससुराल पक्ष से भी शिकायत की थी। ससुराल और पत्नी दोनों ने उसके आरोपों को खारिज किया लेकिन गोविंद अपनी जिद पर अड़ा रहा। कुछ दिनों पहले इसी बात को लेकर उसकी लड़ाई ससुर और साले से हो गई। ससुरालियों ने गोविंद की जमकर पिटाई कर दी।

बदले की आग में जल रहा था गोविंद

इस घटना के बाद से गोविंद बदले की आग में जलने लगा। वो हर वक्त अपने ससुराल से बेइज्जती का बदला लेने की सोच रहा था। हालांकि, उसने अपने बर्ताव से कभी उन्हें इसका अहसास नहीं होने दिया। मंगलवार रात को वह अपनी पत्नी को लेकर ससुराल पहुंचा। यहां उसने अपने ससुर पंडित घोसले, साले ज्ञानेश्वर घोसले और सुनील घोसले को शराब पिलाई। जब तीनों पर नशा हावी हो गया तो गोविंद ने लोहे की रॉड से उन पर जानलेवा हमला कर दिया। तीनों की मौत मौके पर ही हो गई।

चीख – पुकार सुनकर गोविंद की पत्नी रेखा और सास रूखमा घटनास्थल की ओर दौड़ी। गोविंद ने उन दोनों पर भी रॉड से हमला किया। इस हमले में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सास बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ी। आरोपी दामाद को लगा कि वह भी मर चुकी है। इसके बाद वह फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी मची हुई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story