हैदराबाद गैंगरेप: केस नहीं लड़ेंगे वकील, पीड़िता की मां ने कहा-दोषियों को जिंदा जला दो

तेलंगाना के रंगारेड्डी  जिले के वकीलों ने रेप आरोपियों की तरफ से केस लड़ने से मना कर दिया है। रंगारेड्डी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के वकीलों का कहना है कि वह 27 साल की वेटेनरी डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के आरोपियों की ओर से पेश नहीं होंगे। 

Published by suman Published: November 30, 2019 | 7:27 am
Modified: November 30, 2019 | 7:28 am

हैदराबाद :तेलंगाना के रंगारेड्डी  जिले के वकीलों ने रेप आरोपियों की तरफ से केस लड़ने से मना कर दिया है। रंगारेड्डी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के वकीलों का कहना है कि वह 27 साल की वेटेनरी डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के आरोपियों की ओर से पेश नहीं होंगे।
बता दें कि तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला वेटेनरी डॉक्टर की रेप के बाद हत्‍या कर दी गई। 27 साल की लेडी डॉक्टर की हत्या के मामले ने पूरे देश में तूल पकड़ लिया है।

 

यह पढ़ें…हैदराबादः प्रियंका रेड्डी हत्याकांड में पुलिस ने अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया

 

महिला डॉक्‍टर के साथ गैंगरेप और हत्‍या करने के बाद जलाने के मामले में हैदराबाद पुलिस ने चार लोगों को गिफ्तार कर लिया है। इसमें दो गाड़ी के ड्राइवर और एक क्लीनर है। आरोपी की पहचान मोहम्मद पाशा, नवीन, केशावुलु और शिवा के तौर पर हुई है। इस बीच, पीड़‍ता की मां ने आरोपियों को सबके सामने जिंदा जलाकर सजा देने की मांग की हैष

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने पहले वेटेनरी डॉक्टर को किडनैप किया। इसके बाद गैंगरेप कर उसकी हत्‍या कर दी। बाद में शव को आग के हवाले कर दिया. पीड़‍िता की मां ने कहा, ‘मेरी बेटी मासूम थी. मैं चाहती हूं कि दोषियों को सबके सामने जिंदा जलाकर मारने की सजा दी जाए।

यह पढ़ें…हैदराबाद गैंगरेप मर्डर पर राजनीति, तेलंगाना के गृहमंत्री का आया विवादित बयान

उन्‍होंने कहा कि घटना के बाद मेरी छोटी बेटी जब पुलिस के पास शिकायत लेकर गई तो उसे दूसरे थाने भेज दिया गया. पुलिस को पहले कार्रवाई करनी चाहिए थी, लेकिन उन्‍होंने यह कहकर पल्‍ला झाड़ दिया कि यह मामला उनके क्षेत्र में नहीं आता है.