×

Hyderabad Gangrape Case: हैदराबाद में नाबालिग के साथ गैंगरेप, घर में घुसकर घटना को दिया गया अंजाम

Hyderabad Gangrape Case: आरोपियों ने पीड़िता के घर में घुसकर इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया है। नाबालिग पीड़िता के बारे में बताया जा रहा है कि वह अपने भाई के साथ अकेले रहती है। उसके माता-पिता नहीं हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 23 Aug 2023 3:05 AM GMT
Hyderabad Gangrape Case: हैदराबाद में नाबालिग के साथ गैंगरेप, घर में घुसकर घटना को दिया गया अंजाम
X
Hyderabad Gangrape Case (photo: social media )

Hyderabad Gangrape Case: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। यहां 16 वर्षीय एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने पीड़िता के घर में घुसकर इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया है। घटना को लेकर जो जानकारी सामने आई है, वो काफी परेशान कर देने वाली है। नाबालिग पीड़िता के बारे में बताया जा रहा है कि वह अपने भाई के साथ अकेले रहती है। उसके माता-पिता नहीं हैं।

घटना रविवार को मीरपेट पुलिस स्टेशन के नंदनवनम कॉलोनी में हुई। वारदात की खबर सामने आने के बाद लोगों में काफी आक्रोश है। आरोपियों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है। मामले को लेकर राजनीति भी गरमा गई है। विपक्षी पार्टियां बीजेपी और कांग्रेस ने इसे लेकर सत्तारूढ़ बीआरएस को घेरा है। राज्य में गिरते कानून व्यवस्था को लेकर सीएम केसीआर पर हमला बोला है।

चाकू के नोंक पर लूटी पीड़िता की इज्जत

नाबालिग पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आठ लोगों का समूह अचानक उसके घर में घुस आया। उनमें से चार लोगों ने चाकू की नोंक पर जबरदस्ती उसे दूसरे स्थान पर ले गए और फिर बारी-बारी से उनमें से तीन आरोपियों ने उसके साथ रेप किया। तीनों आरोपी नशे में थे। लड़की द्वारा मदद के लिए चिल्लाने के बाद जब आसपास के लोग हरकत में आए तो सभी आरोपी वहां से भाग खड़े हुए।

पुलिस ने आठों आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है। आरोपियों को दबोचने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। लेकिन बुधवार सुबह तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की खबर नहीं है। वहीं, पीड़िता का मेडिकल कराया गया है, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है। उसकी हालत अब पहले से बेहतर बताई जा रही है।

पिता ने कर ली थी आत्महत्या

नाबालिग पीड़िता की कहानी बेहद भावुक कर देने वाली है। बताया जाता है कि पिता उसके मां को एक दिन अचानक छोड़कर चले गए थे। इस गम में मां ने सुसाइड कर लिया था। तभी से पीड़िता अपने छोटे भाई के साथ अकेले रह रही थी। पुलिस का कहना है कि जिस इलाके में घटना घटी है, वहां गांजे का नशा करने वालों की संख्या बढ़ी है। इसलिए वहां से क्राइम की घटनाएं लगातार आ रही हैं।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story