Hyderabad Gangrape: कार में नाबालिक लड़की के साथ गैंगरेप, आरोपियों में विधायक का बेटा भी शामिल

Gangrape In Hyderabad: पांच लड़कों ने मर्सिडीज कार में एक नाबालिक लड़की के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया है। सभी आरोपी नाबालिक बताए जा रहे हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 3 Jun 2022 11:21 AM GMT
Banda: संतान की चाह में ममेरे व मौसेरे देवरों से जबरन कराया गया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
X

Rape (कॉन्सेप्ट Photo - Newstrack)

Hyderabad Gangrape: तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) से एक नाबालिक के साथ गैंगरेप (Gangrape) की घटना का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, पांच लड़कों ने मर्सिडीज कार में लड़की के साथ इस कुकर्म को अंजाम दिया है। सभी आरोपी नाबालिक बताए जा रहे हैं। इनमें एक विधायक का बेटा भी है। बाकी भी रसूखदार परिवार से बताए जा रहे हैं। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस (Hyderabad Police) मामले की जांच में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि घटना शनिवार, 28 मई की है।

पिता ने दर्ज कराई एफआईआर

हैदराबाद स्थित जुबली हिल्स (Jubilee Hills) में बीते शनिवार को लड़की के साथ गैंगरेप हुआ है। पीड़िता के पिता ने बुधवार 1 जून को आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और आईपीसी की धारा 354 के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 17 वर्षीया नाबालिक को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है और पुलिस ने अब इस मामले में धारा 376 भी जोड़ दी है।

केवल एक आरोपी को पहचान सकती है पीड़िता

एक सीनियर पुलिस अधिकारी के मुताबिक, पार्टी में विधायक के बेटे के अलावा अल्पसंख्यक बोर्ड के चेयरमेन का बेटा भी था। फिलहाल, पीड़िता केवल एक आरोपी का नाम बता सकती है और उसे पहचान सकती है। बताया जा रहा है कि उक्त आरोपी भी नाबालिक है। आरोपियों की पूछताछ के लिए पब में काम करने वाले लोगों से पूछताछ की गई है। पुलिस पब में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है। वहां

पार्टी में शामिल होने पब गई थी पीड़िता

पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर के मुताबिक, 28 मई को उसकी 17 वर्षीय बेटी एक हाईप्रोफाइल पार्टी के लिए पब गई थी, जिसे उसके दो दोस्तों ने रखी थी। पार्टी एम्नेशिया एंड इनसोम्निया पब में रखी थी। शाम साढ़े पांच बजे जब वो अपने घर के लिए निकली तो कुछ लड़कों ने उसे लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठा लिया। कार में 3-4 लड़के मौजूद थे।

घटना की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी के मुताबिक, जब कार अंधेरे में सुनसान जगह पर रुकी तो इन लड़कों ने एक के बाद लड़की से साथ मारपीट की। बताया जा रहा है कि घटना के बाद से लड़की सदमें में है और वह ज्यादा कुछ नहीं बता पा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story