×

IAS Athar Amir Khan Wedding: आईएएस अतहर आमिर खान ने की दूसरी शादी, डॉ. महरीन से हुआ निकाह

IAS Athar Amir Khan Wedding: IAS अतहर आमिर खान (IAS Athar amir khan) की दूसरी शादी हो गई है। अतहर आमिर की वाइफ का नाम डॉक्टर महरीन काजी है जो कि कश्मीर की ही रहने वाली हैं।

Network
Newstrack Network
Published on: 3 Oct 2022 4:14 AM GMT (Updated on: 3 Oct 2022 4:39 AM GMT)
IAS Athar Amir Khan Wedding: IAS Athar Amir Khan married for the second time, married Dr. Mehreen
X

IAS अतहर आमिर खान ने की दूसरी शादी, डॉ. महरीन से हुआ निकाह: Photo- Social Media

Srinagar: IAS अतहर आमिर खान (IAS Athar amir khan) की दूसरी शादी हो गई है। अतहर आमिर की वाइफ का नाम डॉक्टर महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) है जो कि कश्मीर की ही रहने वाली हैं। वहीं IAS अतहर आमिर खान श्रीनगर म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के कमिश्नर हैं। IAS अतहर आमिर खान और डॉक्टर महरीन काजी की शादी को उनके फैन काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि शादी की खबर के बाद सोशल मीडिया पर सगाई की जानकारी देने के बाद से ही दोनों को काफी बधाइयां मिल रही थीं लेकिन अब उनकी शादी के बाद से उनके चाहने वाले काफी खुश हैं। सोशल मीडिया पर इस कपल की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है और यह कपल लगातार अपनी फोटोज शेयर करता आ रहा है।

IAS अतहर की शादी की ड्रेस

हाल ही में IAS अतहर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह दूल्हा बने हुए हैं। शादी में IAS अतहर और डॉक्टर महरीन काजी दोनों काफी प्यारे लग रहे थे। IAS अतहर और उनकी डॉक्टर महरीन काजी ने शादी में खास ड्रेस पहनी थी जिसमें कैसी ड्रेस पहनी? इस बारे में भी जान लीजिए।

IAS अतहर आमिर सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। वह जो भी फोटोज शेयर करते हैं वह वायरल हो जाती है। शादी के दौरान उन्होंने काफी सिंपल-सोबर लुक रखा जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। IAS अतहर क्रीम रंग की शेरवानी पहनी हुई थी जिस पर उभरे हुए टेक्सचर थे। शेरवानी के साथ उन्होंने मैचिंग का स्टॉल कैरी किया हुआ था जो दाएं कंधे से पीछे होते हुए आगे की ओर बाएं हाथ में आया था। इसके साथ उन्होंने व्हाइट रंग की पगड़ी पहनी हुई थी और हरे रंग के मोतियों की माला ने उनके लुक को पूरा किया था

डॉक्टर महरीन काजी: Photo- Social Media

सोशल मीडिया पर डॉक्टर महरीन की जबरदस्त फैन फॉलोइंग

डॉक्टर महरीन की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। वह काफी स्टाइलिश हैं और अपनी फैशनेबल फोटोज भी शेयर करती रहती हैं। डॉक्टर महरीन काजी ने अपनी शादी में हैवी वर्क वाला लहंगा-चोली पहना था जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। क्रीम कलर के लहंगे के साथ ब्लाउज पर भी कुंदन वर्क था और बॉर्डर पर मोती लगे हुए थे। लहंगा-चोली के साथ उन्होंने मैंचिंग की कुंदन वाली ज्वेलरी की हुई थी। हैवी नेकलेस और साइड वाले मांग टीका ने महरीन के लुक को पूरा किया था।

अगर मेहंदी सेरेमनी में हल्दी रंग का डेकोरेटिव लहंगा पहना हुआ था। लहंगे के साथ डॉ, महरीन ने सिल्वर और ग्रीन कलर की ज्वेलरी पहनी है। जिसमें नेकलेस, टीका और ईयररिंग शामिल हैं। डॉ. महरीन के मेकअप और हेयर स्टाइल ने उनकी खूबसूरती को और बढ़ा दिया था। डॉ, महरीन ने अपने हाथ पर उर्दू में अतहर (اطہر) लिखा हुआ था।

IAS अतहर आमिर खान और डॉ. महरीन काजी: Photo- Social Media

कौन हैं डॉक्टर महरीन काजी

श्रीनगर के लाल बाजार की रहने वाली डॉ, मेहरीन काजी की लिंक्डइन प्रोफाइल के मुताबिक वे एमडी मेडिसिन हैं। उनके पास इंटरनेशन मेडिशिन में यूके लाइसेंस और बोर्ड सर्टिफिकेशन है। वे अभी राजीव गांधी कैंसर संस्थान और रिसर्च सेंटर दिल्ली में साइंटिफिक ऑफिसर हैं। डॉ. मेहरीन काजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और कई ब्रांड्स को एंडोर्स भी करती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 3.5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

यूके और जर्मनी से पढ़ाई की

डॉक्टर महरीन खुद को 'ड्रीमर' यानी सपने देखने वाली और 'अचीवर' मतलब हासिल करने वाली बताती हैं। मेहरीन मेडिसिन में एमडी हैं डॉ. मेहरीन ने पंजाब के फरीदकोट, दिल्ली की अंबेडकर यूनिवर्सिटी समेत यूके और जर्मनी से पढ़ाई की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story