×

Athar Aamir Khan Wife: टीना डाबी से सुंदर पहले IAS पति की खूबसूरत दुल्हन, जानें इनके बारे में

Athar Aamir Khan Engagement: टीना डाबी के एक्स हसबैंड दूसरी शादी करने जा रहे हैं, जिसे लेकर वह सुर्खियों में बने हुए हैं। आइए जानते हैं कौन हैं उनकी होने वाली पत्नी।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 3 July 2022 10:08 AM GMT
Athar Aamir Khan Second Wife: टीना डाबी से सुंदर पहले IAS पति की खूबसूरत दुल्हन, जानें इनके बारे में
X

Athar Aamir Khan Second Wife (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Athar Aamir Khan Second Marriage: देश की सबसे खूबसूरत महिला आईएएस अधिकारी में शामिल टीना डाबी (Tina Dabi) अपने पहले पति से तलाक के बाद जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं। उन्होंने हाल ही में दूसरी शादी (Tina Dabi Second Marriage) की है। अब इसके बाद उनके एक्स हसबैंड (Tina Dabi Ex Husband) भी अपने पहले रिश्ते से मूव ऑन कर चुके हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। दरअसल, अतहर आमिर खान (Athar Aamir Khan) डायवर्स के बाद दूसरी शादी करने जा रहे हैं, जिसको लेकर वह सुर्खियों में बने हुए हैं।

अतहर आमिर खान की सगाई की तस्वीरें (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अतहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी होने वाली पत्नी के साथ फोटो शेयर करते हुए सगाई (Athar Aamir Khan Engagement) की जानकारी अपने फैंस को दी है। जिसके बाद उन्हें खूब सारी बधाइयां मिल रही हैं। दूसरी शादी की खबरों के बीच उनकी होने वाली पत्नी (Athar Aamir Khan New Wife) के बारे में जानने के लिए सभी उत्सुक हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर क्या करती हैं अतहर आमिर खान की दूसरी पत्नी।

महरीन काजी (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

कौन हैं अतहर आमिर खान की होने वाली दूसरी पत्नी?

सबसे पहले बता दें कि अतहर आमिर खान की होने वाली दूसरी पत्नी (Athar Aamir Khan Second Wife) का नाम महरीन काजी (Mehreen Qazi) है, जो कि पेशे से एक डॉक्टर हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल के मुताबिक, महरीन ने एमडी मेडिसिन किया है और कैंसर इंस्टीट्यूट में डॉक्टर हैं। वह दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महरीन मूल रूप से कश्मीर (Kashmir) की रहने वाली हैं। कहा जा रहा है कि वह डॉक्टर होने के साथ ही फैशन इंडस्ट्री से भी जुड़ी हुई हैं।

बता दें कि मेहरीन को इंस्टाग्राम (Mehreen Qazi Instagram) पर दो लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। वह अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अतहर से सगाई के बाद उन्होंने उनके साथ भी एक फोटो शेयर की है। कहा जा रहा है कि दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

अतहर-टीना डाबी (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

टीना डाबी से हुई थी पहली शादी

गौरतलब है कि 2015 में यूपीएससी की टॉपर रहीं टीना डाबी और इसी बैच में दूसरे स्थान लाने वाले अतहर आमिर खान (Tina Dabi Athar Aamir Khan) ने साल 2018 में शादी रचाई थी। दोनों की लव मैरिज थी। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक यह शादी काफी सुर्खियों में रही। लेकिन कुछ सालों बाद ही इस रिश्ते में खटास आ गई और टीना ने इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया। दोनों ने साल 2021 में फैमिली कोर्ट में तलाक लिया था।

वहींं अतहर से तलाक के बाद टीना ने भी अपना हमसफर ढूंढ लिया है। उन्होंने 22 अप्रैल 2022 को 2013 बैच के आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे (Pradeep Gawande) से शादी रचाई है। प्रदीप टीना से उम्र में करीब 13 साल बड़े हैं। फिलहाल वह राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी हैं।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए हमें Google News पर फॉलो करें।

Shreya

Shreya

Next Story