×

IAS Athar Aamir Khan: देखें टीना डाबी के पहले पति को, जिनसे सालियों ने ऐसे कॉन्ट्रैक्ट पर कराया साइन

IAS Athar Aamir Khan Engagement Video: मोस्ट हैंडसम आईएएस अतहर आमिर खान का एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Vidushi Mishra
Written By Vidushi Mishra
Published on: 7 July 2022 12:09 PM GMT
X

IAS Athar Aamir Khan Engagement Video (फोटो-सोशल मीडिया)

IAS Athar Aamir Khan Video: आईएएस ऑफिसर टीना डाबी के एक्स हसबैंड अतहर आमिर खान अब दूसरी शादी करने जा रहे हैं। मोस्ट हैंडसम आईएएस अतहर ने कुछ दिन पहले डॉक्टर मेहरीन काजी से साथ सगाई की है। इस खूबसूरत जोड़े की अक्टूबर में शादी होगी। आईएएस अतहर की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लोग इनकी सगाई के सेटअप और साज-सज्जा को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं सगाई का एक वीडियो जिसमें अतहर की सालियों ने अपने जीजा से कई शर्तें मनवाई और सिगनेचर भी करवाए।

मोस्ट हैंडसम आईएएस अतहर आमिर खान का एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अतहर अपनी सगाई के दौरान एक इंगेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये इंगेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट उनकी सालियों ने बनाया था।

क्या था इंगेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट में

इस इंगेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट पर लिखा हुआ था कि 'अतहर हमेशा स्वीकार करेंगे मेहरीन हर बार सही है।' 'वो साल में 2-3 बार महरीन को विदेश घुमाने ले जाएंगे और महरीन जब, जहां जो भी चाहे उसे खरीद कर देंगे।'

सालियों के इस कॉन्ट्रैक्ट को आईएएस अतहर ने खुशी-खुशी स्वीकार करते हुए साइन कर दिए। इससे सालियों और अतहर के बीच काफी अच्छी जुगलबंदी देखने को मिली। बता दें, आईएएस अतहर की तरह डॉक्टर महरीन भी कश्मीर से ही हैं। सगाई में ये खूबसूरत जोड़ा बहुत क्लासी लुक हैंग किये हुए था।

आईएएस अतहर की होने वाली मंगेतर महरीन के बारे में बात करें तो महरीन कश्मीर से रहने वाली है। वो पेशे से एक डॉक्टर हैं। मेहरीन की इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें घूमना काफी पसंद है।

डॉक्टर महरीन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। अपनी जिंदगी के लगभग हर लम्हें को वो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। नेचर के साथ समय बिताना उन्हें बहुत अच्छा लगता है।

गौरतलब है कि टीना डाबी के एक्स पति अतहर आमिर खान की ये दूसरी शादी है। अतहर की पहली शादी यूपीएससी बैच 2016 की टॉपर रही टीना डाबी के साथ हुई थी। लेकिन उनका ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया। जिसकी वजह से दोनों से 2020 में तलाक ले लिया। और टीना ने भी दूसरी शादी कर ली है, वहीं अतहर भी इंगेज हो गए हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story