×

यात्रियों के छूटे पसीने: स्टेशन पर खड़े रहे गए सभी, ट्रेन पार कर गई पूरा प्लेटफॉर्म

वाकया मुंबई के अंधेरी रेलवे स्टेशन पर हुआ। तेजस ट्रेन के बिना रूके आगे बढ़ने पर एकदम से चिल्लाहट मच गई। लोग प्लेटफॉर्म पर टिकट लिए खड़े के खड़े रह गए, और ट्रेन देखते ही देखते आगे चली गई।

Vidushi Mishra
Published on: 22 Feb 2021 7:58 AM GMT
यात्रियों के छूटे पसीने: स्टेशन पर खड़े रहे गए सभी, ट्रेन पार कर गई पूरा प्लेटफॉर्म
X
ऐसा तो बहुत ही कम होता है कि कोई ट्रेन बिना रूके स्टेशन पर आगे बढ़ जाए। ऐसे में एक हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है।

मुंबई: रेलवे में ऐसा तो बहुत ही कम होता है कि कोई ट्रेन बिना रूके स्टेशन पर आगे बढ़ जाए। ऐसे में एक हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है कि रविवार को पश्चिमी रेलवे में आने वाले मुंबई के अंधेरी रेलवे स्टेशन पर हुआ। दरअसल अहमदाबाद-मुंबई तेजस एक्सप्रेस अंधेरी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन बिना रूके बगैर सपाटे से आगे बढ़ते चली गई। जबकि स्टेशन पर इसी ट्रेन के इंतजार में कई यात्री चढ़ने के लिए तैयार खड़े थे।

ये भी पढ़ें... भीमा-कोरेगांव केसः वरवर राव को मिली बेल, एल्गार परिषद केस में पहली जमानत

ट्रेन बिना रूके आगे बढ़ी

ये वाकया मुंबई के अंधेरी रेलवे स्टेशन पर हुआ। तेजस ट्रेन के बिना रूके आगे बढ़ने पर एकदम से चिल्लाहट मच गई। लोग प्लेटफॉर्म पर टिकट लिए खड़े के खड़े रह गए, और ट्रेन देखते ही देखते आगे चली गई।

यात्रियों की शोर करने पर रेलवे के अफसरों के संज्ञान में मामला लाया गया। तो फिर इसके बाद दादर रेलवे स्टेशन पर इस ट्रेन को रोका गया, जबकि यहां यह नहीं रुकती है।

फिर दादर में करीब 42 यात्रियों को अहमदाबाद से आई तेजस एक्सप्रेस से उतारा गया। और इससे यात्रियों को अपने सामान के साथ अंधेरी व अन्य गंतव्य तक जाने के लिए भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। हालाकिं पश्चिम रेलवे मामले की जांच करा रहा है। कि आखिर ऐसा क्यों हुआ।

ये भी पढ़ें...यूपी बजट 2021: स्वास्थ्य के क्षेत्र में बड़ा ऐलान, टीकाकरण के लिए 50 करोड़ प्रस्तावित

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story