×

तमिलनाडु में इनकम टैक्स विभाग की बड़ी कार्रवाई, 33 ठिकानों पर छापेमारी

Rishi
Published on: 28 Nov 2017 11:11 AM GMT
तमिलनाडु में इनकम टैक्स विभाग की बड़ी कार्रवाई, 33 ठिकानों पर छापेमारी
X

चेन्नई : आयकर विभाग के अधिकारियों ने मंगलवार को तमिलनाडु में तीन व्यापारिक समूहों से संबंधित 33 ठिकानों पर छापे मारे। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

जेल में बंद अन्नाद्रमुक नेता वी.के. शशिकला के रिश्तेदारों और व्यापारिक सहयोगियों के कई शहरों में मौजूद ठिकानों की ली गई तलाशी के बाद आयकर विभाग द्वारा बड़े पैमाने पर की गई यह दूसरी छापेमारी है।

ये भी देखें : शशिकला के परिजनों, सहयोगियों के ठिकानों पर लगातार तीसरे दिन छापेमारी

इससे पहले एक आयकर अधिकारी ने बताया कि छापेमारी का संबंध इससे पहले किए गए तलाशी अभियान से है।

अधिकारियों ने कहा कि हालिया तलाशी अभियान का संबंध अज्ञात फर्जी कंपनियों से है।

यहां से करीब 350 किलोमीटर दूर त्रिची में शशिकला के भतीजे व पार्टी में दरकिनार कर दिए गए अन्नाद्रमुक नेता टी.टी.वी दिनाकरन ने संवाददाताओं से कहा कि 21 दिसंबर को आर. के. नगर विधानसभा क्षेत्र का उपचुनाव समाप्त होने तक आयकर विभाग की छापेमारी जारी रहेगी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story