×

अभी-अभी सर्जिकल स्ट्राइक: सेना ने उड़ा दीं पाकिस्तान की 10 चौकियां, कांपे इमरान

कोरोना संकट से पूरी दुनिया परेशान है, तो वहीं पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए परेशान पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। अब भारतीय सेना ने पाकिस्तान को तगड़ा जवाब दिया है।

Dharmendra kumar
Published on: 11 Jun 2020 4:11 PM GMT
अभी-अभी सर्जिकल स्ट्राइक: सेना ने उड़ा दीं पाकिस्तान की 10 चौकियां, कांपे इमरान
X

नई दिल्ली: कोरोना संकट से पूरी दुनिया परेशान है, तो वहीं पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए परेशान पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। अब भारतीय सेना ने पाकिस्तान को तगड़ा जवाब दिया है। सेना ने पाकिस्तान की 10 चौकियों को तबाह कर दिया है।

भारतीन सेना ने पाकिस्तान की उसकी नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया है। गुरुवार को भारतीय सेना ने पीओके में 10 पाकिस्तानी सेना की चौकियों को उड़ा दिया। पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के रजौरी और पुंछ सेक्टर में सजीफायर का उल्लंघन करते हुए भारी गोलाबारी की थी। पाक की गोलाबारी में सेना के जवान हरचरण सिंह शहीद हो गए थे।

यह भी पढ़ें...दहकी मुंबई: कोरोना संकट के बीच बड़ा हादसा, शहर में मची अफरातफरी

तो वहीं पाकिस्तान की गोलाबारी में नौशेरा सेक्टर में एक पुलिस कर्मी घायल हुए थे। इसके बाद भारतीय सेना ने पाकिस्तान को मुतोड़ जवाब देते हुए उसकी 10 चौकियों को उड़ा दिया।

यह भी पढ़ें...भारत ने पाकिस्तान को बताई उसकी औकात, इमरान ने दिया था ये ऑफर

मिला जानकारी के मुताबिक भारतीय सेना के हमले में पाकिस्तानी सेना की बड़ी तबाही हुई है। इससे पहले भारतीय सेना ने कई बार पाकिस्तान को तगड़ा जवाब दे चुकी है। इससे पहले भारत ने आतंकी लॉन्च पैड और उनके गोले-बारूद रखने की जगहों पर हमले किए जिसमें दुश्मन को भारी नुकसान पहुंचाया था।

यह भी पढ़ें...कोरोना से जंग है: भारतीय रेलवे ने किया ये बड़ा काम, हो रही चारों तरफ चर्चा

सेना ने 105 एमएम की फील्ड गन और 155 एमएम बोफोर्स तोप का भी इस्तेमाल किया। रिपोर्ट कम से एक लॉन्च पैड पूरी तरह तबाह हो चुका है। दूसरे लॉन्च पैड्स को भी नुकसाना पहुंचाया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story