×

सेना प्रमुख का अल्टीमेटमः घुसपैठ की कोशिश की तो देंगे निपटा, पीछे नहीं लौट पाओगे

भारतीय सेनाओं ने आज सुबह जैश-ए-मोहम्मद के 4 आतंकियों को मार गिराया था। सैनिकों द्वारा मिली कामयाबी के बाद भारतीय सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे का बयान सामने आया हैं। सेना प्रमुख ने पाकिस्तान और उसके आतंकवादियों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि जो भी आतंकी एलओसी (LoC) को पार करने की कोशिश करेगा, वह जिंदा बच के वापस नहीं जा पाएंगा।

Newstrack
Published on: 19 Nov 2020 4:19 PM GMT
सेना प्रमुख का अल्टीमेटमः घुसपैठ की कोशिश की तो देंगे निपटा, पीछे नहीं लौट पाओगे
X

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में आज सुरक्षा बलों के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी हैं। भारतीय सेनाओं ने आज सुबह जैश-ए-मोहम्मद के 4 आतंकियों को मार गिराया था। सैनिकों द्वारा मिली कामयाबी के बाद भारतीय सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे का बयान सामने आया हैं। सेना प्रमुख ने पाकिस्तान और उसके आतंकवादियों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि जो भी आतंकी एलओसी (LoC) को पार करने की कोशिश करेगा, वह जिंदा बच के वापस नहीं जा पाएंगा।

ये भी देखें: भारत की भयानक स्ट्राइक: आतंकियों की कांप उठी रूह, तबाह हुए कई सारे ठिकाने

भारतीय सेना ने जैश-ए-मोहम्मद के 4 आतंकवादियों को मार गिराया

बता दें कि गुरूवार की सुबह भारतीय सेना ने जैश-ए-मोहम्मद के 4 आतंकवादियों को मार गिराया था। सूत्रों के मुताबिक, ये चारों आतंकी बीती रात को एलओसी में घुसपैठ करने के फिराक में थे। ये आतंकी चोरी छिपे सांबा तक पहुंचे चुके थे। यहां से ये आतंकी कश्मीर जाने की ताक में थे। इसकी सूचना जब जम्मू-कश्मीर के पुलिस को मिली, तो पुलिस ने सीआरपीएफ के साथ मिलकर हर इलाके में चौकसी बढ़ा दी। इस चौकसी के बाद सेना ने आज सुबह एक ट्रक को शक के दायरे में रोका, जिसके बाद ट्रक से गोलियां चलनी शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में भारतीय सेनाओं ने 4 आतंकियों को मार गिराया। सूत्रों के मुताबिक, मारे गए चारों आतंकियों का संबंध जैश-ए-मोहम्मद से थे।

ये भी देखें: इंदिरा गांधी को श्रद्धांजलि: ऐसे याद किया कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने, कही ये बातें

Indian-Army

सेना प्रमुख ने सैनिकों की जमकर की तारीफ

सेना द्वारा मारे गए आतंकियों की सेना प्रमुख ने जमकर तारीफ की हैं। उन्होंने सेना की तारीफ करते हुए कहा कि जम्मू और कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ के बीच बेहतर तालमेल से देश में घुसपैठ करने वाले आतंकियों को आसानी से मार गिराया। पाकिस्तान और उसके आतंकवादियों को यह समझ जाना चाहिए कि जो भी आतंकी एलओसी (LoC) को पार करने की कोशिश करेगा, वह जिंदा बच के वापस नहीं जा पाएंगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story