×

भारत ने लिया शहादत का बदला, 48 घंटे में मार गिराए पाकिस्तान के 5 सैनिक

भारतीय सेना ने सीमा सुरक्षा बल (BSF) के सहायक कमांडेंट की शहादत का बदला लिया। सेना ने 5 पाकिस्तानी सैनिकों को मौत के घाट उतार दिया। गुरुवार को उत्तरी सेना के कमांडर ने कहा कि पाकिस्तान द्वारा की गई फायरिंग की जवाबी कार्रवाई में भारत ने पांच पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया।

Dharmendra kumar
Published on: 18 Jan 2019 7:57 AM GMT
भारत ने लिया शहादत का बदला, 48 घंटे में मार गिराए पाकिस्तान के 5 सैनिक
X
indian army

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है। भारतीय सेना ने सीमा सुरक्षा बल (BSF) के सहायक कमांडेंट की शहादत का बदला लिया। सेना ने 5 पाकिस्तानी सैनिकों को मौत के घाट उतार दिया। गुरुवार को उत्तरी सेना के कमांडर ने कहा कि पाकिस्तान द्वारा की गई फायरिंग की जवाबी कार्रवाई में भारत ने पांच पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया।

यह भी पढ़ें.....अमेरिका में छात्रों और अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ता स्टूडेंट लोन

5 पाक सैनिकों को मौत के घाट उतारा

दरअसल, पाकिस्तान ने गुरुवार को जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में सीमा पार से गोलीबारी शुरू की। इस दौरान पाकिस्तानी सैनिकों ने भारतीय सेना की चौकियों को निशाना बनाया। पाक द्वारा की गई गोलीबारी के कारण स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई थी। हालांकि, भारतीय जवानों ने पाकिस्तानी सैनिकों का मुंहतोड़ जवाब दिया और उनके 5 सैनिकों को मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें.....आवारा पशुओं के कारण तबाह हो रही फसल, किसानों को नहीं सूझ रहा कोई उपाय

बता दें कि पिछले दिनों बीएसएफ के असिस्टेंट कमांडर कठुआ के हीरनगर जिले में हुई गोलीबारी में शहीद हुए थे। भारतीय सेना के दो जवान जिनमें एक मेजर भी थे आईईडी ब्लास्ट में 1 जनवरी को राजौरी डिस्ट्रिक्ट में शहीद हुए हैं।

यह भी पढ़ें.....कहीं सपना ही न रह जाए स्मार्ट सिटी, लोगों की मांग पहले सुलझाई मूलभूत समस्याएं2019/

बता दें कि नए साल के पहले दिन से ही पाकिस्तान की तरफ से राजौरी व पुंछ जिलों में नियंत्रण रेखा पर लगातार गोलीबारी की जा रही है, ऐसे में भारतीय सेना भी हर मोर्चे पर उनका न केवल डटकर सामना कर रही है बल्कि उनका मुंहतोड़ जवाब भी दे रही है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story