×

आतंकियों पर बड़ी स्ट्राइक: लॉन्चिंग पैड तबाह, बड़ी संख्या में आतंकी ढेर

भारतीय सेना की ओर से एक बार फिर पीओके में जोरदार कार्रवाई की गई है। भारतीय सेना के जवानों ने दिलेरी का परिचय देते हुए पीओके में आतंकी ठिकानों को निशाना बनाया है।

Newstrack
Published on: 19 Nov 2020 2:35 PM GMT
आतंकियों पर बड़ी स्ट्राइक: लॉन्चिंग पैड तबाह, बड़ी संख्या में आतंकी ढेर
X
आतंकियों पर बड़ी स्ट्राइक: लॉन्चिंग पैड तबाह, बड़ी संख्या में आतंकी ढेर

अंशुमान तिवारी

नई दिल्ली। भारतीय सेना ने एक बार फिर पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) में बड़ी कार्रवाई करते हुए आतंकी ठिकानों पर जबर्दस्त हमला किया है। इस हमले में भारतीय सेना ने आतंकियों के तमाम लांचिंग पैड तबाह कर दिए। इस पिन पॉइंट स्ट्राइक के दौरान काफी संख्या में आतंकियों के मारे जाने की खबर है। भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि मोदी सरकार ने एक बार फिर पाकिस्तान को सबक सिखाने का काम किया है।

भारतीय सेना की जोरदार कार्रवाई

पीटीआई ने खबर दी है कि भारतीय सेना की ओर से एक बार फिर पीओके में जोरदार कार्रवाई की गई है। भारतीय सेना के जवानों ने दिलेरी का परिचय देते हुए पीओके में आतंकी ठिकानों को निशाना बनाया है। सेना ने इस कार्रवाई के दौरान खास तौर पर आतंकियों के लॉन्चिंग पैड को निशाना बनाया है। पीटीआई से मिली खबर के अनुसार सेना की इस कार्रवाई में काफी संख्या में आतंकियों के मारे जाने की भी खबर है। भारतीय सेना ने चुन-चुन कर आतंकी ठिकानों को निशाना बनाया।

pm modi

मोदी ने पहले ही दी थी चेतावनी

सूत्रों का कहना है कि यह भारत की ओर से की गई इस बड़ी कार्रवाई का खुलासा अभी हुआ है मगर भारतीय सेना की ओर से यह कार्रवाई 13 नवंबर को की गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बार-बार आतंकियों मदद देने वाले देशों को चेतावनी देते रहे हैं।

हाल ही में ब्रिक्स शिखर सम्मेलन के दौरान भी मोदी ने पाक का नाम लिए बिना आतंकियों की मदद करने वाले देशों पर निशाना साधा था। चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग की मौजूदगी में पीएम मोदी ने कहा था कि ऐसे देशों के खिलाफ भी कार्रवाई की जानी चाहिए जो आतंकियों और आतंकी संगठनों की मदद करने में लगे हुए हैं।

ये भी देखें: भारत की भयानक स्ट्राइक: आतंकियों की कांप उठी रूह, तबाह हुए कई सारे ठिकाने

भाजपा बोली-कार्रवाई से सबक ले पाकिस्तान

भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि मोदी सरकार ने एक बार फिर दिलेरी का परिचय देते हुए आतंकियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को अब यह समझ लेना चाहिए कि उसकी जमीन से आतंकी गतिविधियों का संचालन नहीं होने दिया जाएगा।

bjp sambit patra

ये भी देखें: इंदिरा गांधी को श्रद्धांजलि: ऐसे याद किया कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने, कही ये बातें

उन्होंने कहा कि सेना ने पुख्ता इंटेलिजेंस इनपुट के आधार पर यह कार्रवाई की है और इसके लिए मोदी सरकार को धन्यवाद दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान लगातार घाटी में आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश में लगा हुआ है। इसके साथ ही वह सीजफायर का भी लगातार उल्लंघन करता रहा है।

Indian Army strike-3

हालांकि भारतीय सेना की ओर से पाकिस्तान को समय-समय पर मुंहतोड़ जवाब जरूर दिया गया है। हाल में पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन करने पर भारतीय सेना ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पाक सैनिकों को सबक सिखाया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story