×

उड़े आतंकियों के चीथड़े: तबाही लेकर आ रहा था ये ट्रक, सेना ने ऐसे लिया एक्शन

घाटी में आतंकियों को लेकर भारतीय सुरक्षाबलों का अभियान जोरो-शोरों से जारी है। ऐसे में मिली खुफिया जानकारी के बाद से नगरोटा में सुरक्षा कड़ी की गई और हर नाके-इलाके पर आने जाने वाले वाहनों की जांच शुरू की गई।

Newstrack
Published on: 19 Nov 2020 8:19 AM GMT
उड़े आतंकियों के चीथड़े: तबाही लेकर आ रहा था ये ट्रक, सेना ने ऐसे लिया एक्शन
X
घाटी में आतंकियों को लेकर भारतीय सुरक्षाबलों का अभियान जोरो-शोरों से जारी है। ऐसे में मिली खुफिया जानकारी के बाद से नगरोटा में सुरक्षा कड़ी की गई।

नई दिल्ली: घाटी में आतंकियों की नापाक हरकतों के खिलाफ भारतीय सुरक्षाबलों का अभियान जोरो-शोरों से जारी है। ऐसे में मिली खुफिया जानकारी के बाद से नगरोटा में सुरक्षा कड़ी की गई और हर नाके-इलाके पर आने जाने वाले वाहनों की जांच शुरू की गई। इस बीच भारतीय सुरक्षा बलों ने बान टोल प्लाजा के पास एक नाका लगाया था। जांच के दौरान आतंकवादियों के एक समूह ने भारतीय सुरक्षा बलों पर सुबह 5 बजे ताबड़तोड़ गोलाबारी शुरू कर दी। जिसके बाद दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरू हो गई।

ये भी पढ़ें... चेन्नई में 262 स्टूडेंट का किया गया कोरोना टेस्ट, चार छात्र पाए गए पॉजिटिव

विस्फोटक से भरे ट्रक में धमाका

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने बान टोल प्लाजा के पास नाका लगाया था। इस बीच आतंकियों के एक गुट ने गोलियों चलाना शुरू कर दिया। जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। टोल प्लाजा पर आतंकी जिस ट्रक से आए थे, उसमें भारी विस्फोटक मौजूद था।

army camp फोटो-सोशल मीडिया

इसके बाद एनकाउंटर के दौरान विस्फोटक से भरे ट्रक में धमाका हुआ था। ऐसे में अफरा-तफरी के इस माहौल के बीच लोगों के अवाही-जवाही पर रोक लगा दी गई है। चारों तरफ सुरक्षाबलों का नाका-बंदी कर दी गई है।

ये भी पढ़ें...प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बेंगलुरु टेक समिट 2020 का किया शुभारंभ

देखें वीडियों...



4 आतंकवादी मार गिराए

बता दें, जम्मू कश्मीर में डीडीसी के चुनाव होने वाले हैं। घाटी में डीडीसी के लिए पहले चरण का मतदान 28 नवंबर को होना है। घाटी को बारूद से दहलाने की बड़ी साजिश को भारतीय सुरक्षाबलों ने नाकाम कर दिया है।

देश के सुरक्षा बलों ने आज एनकाउंटर में 4 आतंकवादी मार गिराए हैं। एनकाउंटर के चलते जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग बंद है। यहां पर आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान जारी है। खुफिया जानकारी के बाद नगरोटा में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है हर नाके पर आने जाने वाले वाहनों की जांच शुरू की गई है।

उधर जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि मारे गए सभी आतंकी जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए थे। उनमें से तीन के शव बरामद कर लिए गए हैं। चौथे आतंकी के शव की तलाश की जा रही है। घाटी में हर बॉर्डर पर जवानों की तैनाती कर दी गई है।

ये भी पढ़ें...UAE ने पाकिस्तान के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, इन देशों के वीजा पर लगाई रोक

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story