×

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर सरकार के खिलाफ इंडियन यूथ कांग्रेस की इंकलाब रैली

कांग्रेस की युवा इकाई 'इंडियन यूथ कांग्रेस' बेरोजगारी, किसानों की आत्महत्या, महिला सुरक्षा और दलितों पर 'हमले की घटनाओं' के विरोध में आज यानि बुधवार को 'इंकलाब रैली' कर रही है जिसमें पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी भी शामिल हो सकते हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 30 Jan 2019 9:01 AM GMT
महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर सरकार के खिलाफ इंडियन यूथ कांग्रेस की इंकलाब रैली
X

नई दिल्ली: कांग्रेस की युवा इकाई 'इंडियन यूथ कांग्रेस' बेरोजगारी, किसानों की आत्महत्या, महिला सुरक्षा और दलितों पर 'हमले की घटनाओं' के विरोध में आज यानि बुधवार को 'इंकलाब रैली' कर रही है जिसमें पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी भी शामिल हो सकते हैं।

इंडियन यूथ कांग्रेस 'युवा क्रांति यात्रा' के समापन के मौके पर इस कार्यक्रम का आयोजन करने जा रही है। इस दौरान पुलिस ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हैं।

यह भी पढ़ें.....नितिन गडकरी का बिहार दौरा रद्द, 870 करोड़ की परियोजनाओं का करना था उद्घाटन

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी की युवा इकाई की 'युवा क्रांति यात्रा' के आखिरी दौर में पहुंचने पर संगठन को बधाई दी। राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि 'मैं युवा कांग्रेस के लोग युवा क्रांति यात्रा के पूरा होने के बाद 30 जनवरी को अपनी आवाज बुलंद करने दिल्ली आ रहे हैं। मैं इसके लिए बधाई देता हूं।'

यह भी पढ़ें.....अवैध खनन केस: ED की IAS बी. चंद्रकला से पूछताछ जारी

उन्होंने कहा, 'इस यात्रा ने 46 दिनों में 22,000 किलोमीटर का सफर तय कर देश में मोदी सरकार की विफलताओं और कांग्रेस की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने का काम किया।'

यह भी पढ़ें.....शर्मनाक: यहां के शेल्टर होम में महिला के निजी अंगों में कर्मचारी डालते थे मिर्च पाउडर, केस दर्ज

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव से पहले इंडियन यूथ कांग्रेस ने 'युवा क्रांति यात्रा' निकाली है। इस यात्रा का मकसद मोदी सरकार की 'विफलताओं' से जनता और खासकर युवाओं को जागरुक करना है। यह यात्रा 16 दिसंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और 30 जनवरी यानी आज दिल्ली में इसका समापन होगा।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story