Indigo Airlines: इंडिगो एयरलाइंस का बुकिंग सिस्टम फेल, हवाई अड्डों पर यात्रियों की भीड़, लखनऊ में भी हंगामा

Indigo Airlines: कंपनी ने आश्वासन दिया कि आश्वस्त रहें, हम यथाशीघ्र स्थिरता और सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए लगन से काम कर रहे हैं।

Network
Newstrack Network
Published on: 5 Oct 2024 9:18 AM GMT (Updated on: 5 Oct 2024 10:55 AM GMT)
Indigo Airlines
X

Indigo Airlines (Pic: Social Media)

Indigo Airlines: इंडिगो एयरलाइंस के बुकिंग सिस्टम अचानक फेल हो गया। गड़बड़ी के चलते एअरपोर्ट पर यात्रियों की लंबी कतारें लग गई हैं। दोपहर 12 बजे से बुकिंग सिस्टम प्रभावित हुआ। एक बजे के बाद दोबारा शुरु किया गया। हालांकि Indigo Booking System अभी भी डाउन है। ठीक रूप से काम नहीं कर रहा है। इसके चलते लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मामले पर कंपनी की ओर से भी जानकारी साझा की गई है।

Indigo Airlines ने पोस्ट कर दी जनाकारी

Indigo Airlines की ओर से इस मामले पर जानकारी देते हुए सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया गया। कंपनी ने कहा कि वर्तमान में हम अपने पूरे नेटवर्क में अस्थायी सिस्टम मंदी का अनुभव कर रहे हैं, जिससे हमारी वेबसाइट और बुकिंग प्रणाली प्रभावित हो रही है। जिसकी वहज से ग्राहकों को प्रतीक्षा समय में वृद्धि का सामना करना पड़ सकता है। साथ ही धीमी चेक-इन और हवाई अड्डे पर लंबी कतारें हो सकती हैं। पोस्ट में कहा गया कि हमारी टीम हर किसी की सहायता करने और सुचारू यात्रा सुनिश्चित करने के लिए उपलब्ध और पूरी तरह से समर्पित है। कंपनी ने आश्वासन दिया कि आश्वस्त रहें, हम यथाशीघ्र स्थिरता और सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए लगन से काम कर रहे हैं। असुविधा के लिए खेद है और इस दौरान आपकी समझ और धैर्य की सराहना करते हैं।

लखनऊ में भी यात्रियों का हंगामा

इस परेशानी के चलते यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लखनऊ हवाईअड्डों पर भी यात्रियों के हंगामे की खबर सामने आ रही है। एअरपोर्ट पर लंबी कतारें लगी है। धीमी चेक-इन के चलते फ्लाइन प्रभावित हो रही है। कई फ्लाइटों के समय में बदलाव किया गया है। कंपनी ने यात्रियों को धैर्य रखने का आग्रह किया है। साथ ही कहा है कि जल्द ही इस गड़बड़ी को ठीक किया जाएगा। इसे ठीक करने के लिए टीम लगा दी गई है। जल्द ही सुचारु रुप से वापस संचालन शुरु हो जाएगा।


Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story