×

करोड़पति किसान की मौत: मरने से पहले बनाये 4 वीडियो, किये बड़े खुलासे

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक समृद्ध किसान के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। किसान ने आत्महत्या करने से पहले चार अलग अलग वीडियो बनाये।

Shivani
Published on: 30 July 2020 1:16 PM GMT
करोड़पति किसान की मौत: मरने से पहले बनाये 4 वीडियो, किये बड़े खुलासे
X

भोपाल: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक समृद्ध किसान के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। किसान ने आत्महत्या करने से पहले चार अलग अलग वीडियो बनाये। इन वीडियो में किसान ने वसूली गैंग से परेशान होने और बहन व् जीजा पर आरोप लगाए। बताया जा रहा है कि किसान के पास सौ एकड़ जमीन थी और उसे लोग उसके रिस्तेदार व् वसूली गैंग ब्लैकमेल कर रहे थे।

किसान संजय चौधरी ने जहर खाकर की आत्महत्या

मामला इन्दौर के आजादनगर थाना क्षेत्र के अजय बाग कॉलोनी का है, यहां 42 साल के किसान संजय चौधरी ने बुधवार सुबह जहर खा लिया। परिजनों ने इसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। हलांकि इलाज के दौरान संजय चौधरी की मौत हो गयी।

मरने से पहले बनाए 4 वीडियो

संजय चौधरी ने जहर खाने से पहले अपने घर में अलग-अलग लोकेशन पर जाकर चार वीडियो बनाए। इन वीडियो में उसने अपनी आत्महत्या की वजह बताई। वीडियो में उसने बताया कि एक वसूली गैंग के लोग उसे धमका रहे थे और ब्लैकमेल करते थे। संजय से लाखों रुपए वो लोग वसूल चुके थे। वीडियो में उसने अमन नगर के घनश्याम सोनी नाम के शख्स का जिक्र किया को किसी बड़ी गाड़ी में वसूली के लिए आता था।

ये भी पढ़ेंः Ayodhya Special: तैयारियां हुई पूरी, अब बस प्रधानमंत्री का इंतज़ार

मृतक किसान था करीब 100 एकड़ जमीन का मालिक

किसान संजय ने घनश्याम के अलावा बहन औऱ जीजा को भी अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। इस बारे में संजय के एक रिश्तेदार विनोद चौधरी के बताया कि संजय हर तरह से संपन्न था। उसके पास नेमावर रोड, गारिया और लसूड़ियां में करीबन 100 एकड़ जमीन थी।

वसूली और ब्लैकमेलिंग का लगाया आरोप

परिजनों ने ये वीडियो पुलिस को दे दिए और जांच की मांग की। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर घनश्याम को हिरासत में ले लिया है। घनश्याम से मामले में पूछताछ की जा रही हैं। परिजनों ने पुलिस को ये भी बताया कि संजय ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में बताया था कि घनश्याम सोनो उसे ब्लैकमेल कर रहा है और काफी पैसा ले चुका है। अब वह 27 लाख रुपये मांग रहा है।

ये भी पढ़ेंः शराबी पिता बना अश्लील: बेटी के साथ करता रहा ऐसा काम, मां ने दर्ज कराया FIR

पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में

मामले में इंदौर के एएसपी शशिकांत कनकने ने कहा कि हमने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ चल रही है। मामला लेनदेन का है। मृतक परेशान चल रहा था ।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story