×

केन्द्र सरकार राम मंदिर पर कानून लाने के लिए तैयारः इंद्रेश कुमार

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की राष्ट्रीय कार्य समिति के सदस्य इंद्रेश कुमार ने चेतावनी दी है कि देश इतना अधिक असहाय नहीं है कि दो-तीन जजों को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में देरी करके लोगों की आस्था का गला घोंटने दे। संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने अयोध्या के टाइटल सूट की सुनवाई कर रही सुप्रीम कोर्ट की बेंच पर जबर्दस्त हमला किया है।

राम केवी
Published on: 28 Nov 2018 1:28 PM GMT
केन्द्र सरकार राम मंदिर पर कानून लाने के लिए तैयारः इंद्रेश कुमार
X

चंडीगढ़: राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की राष्ट्रीय कार्य समिति के सदस्य इंद्रेश कुमार ने चेतावनी दी है कि देश इतना अधिक असहाय नहीं है कि दो-तीन जजों को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में देरी करके लोगों की आस्था का गला घोंटने दे। संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने अयोध्या के टाइटल सूट की सुनवाई कर रही सुप्रीम कोर्ट की बेंच पर जबर्दस्त हमला किया है।

यह भी पढ़ें .......स्थापना दिवस: इंद्रेश कुमार ने कहा- मुगल काल के राजाओं को महान बताने वाले गद्दार

उन्होंने दावा किया कि नरेंद्र मोदी सरकार विवादित रामजन्मभूमि बाबरी मस्जिद स्थल पर मंदिर निर्माण के लिए कानून लाने को तैयार है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार सिर्फ पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता को देखते हुए इस विषय पर फिलहाल खामोश है।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण से देश नहीं जलेगा जैसा कि हमने तीन तलाक के मामले में देख चुके हैं।

यह भी पढ़ें .......अजमेर दरगाह ब्लास्ट केस: स्वामी असीमानंद बरी, RSS नेता इंद्रेश को क्लीन चिट

जनवरी तक इस मामले पर सुनवाई के निर्णय को टालने के लिए सुप्रीम कोर्ट के प्रधान न्यायाधीश गोगोई के नेतृत्व में गठित बेंच पर प्रहार करते हुए संघ के वरिष्ठ नेता ने कहा कि मैने किसी का नाम नहीं लिया है क्योंकि देश की 125 करोड़ जनता उनके नाम जानती है......तीन जजों की बेंच.... उन्होंने विलंब किया, उन्होंने मना किया है, उन्होंने अनादर किया है।

यह भी पढ़ें .......इंद्रेश बोले-देशद्रोही बन रहे हैं राहुल, नारे लगाने वालों को भेजो पाक

उन्होंने दावा किया कि इन दो-तीन जजों के खिलाफ आक्रोश बढ़ रहा है। साथ ही दावा किया कि उन्हें विचार करना है कि यदि वे न्याय करने को तैयार नहीं है तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए या बने रहना चाहिए।

राम केवी

राम केवी

Next Story