अठावले का दिलचस्प बयानः NDA में शामिल हो पवार तो बन सकते है उपप्रधानमंत्री

Anoop Ojha
Published on: 3 Nov 2018 12:39 PM GMT
अठावले का दिलचस्प बयानः NDA में शामिल हो पवार तो बन सकते है उपप्रधानमंत्री
X

वर्धाः अपने बयानों के लिये हमेशा चर्चा में रहने वाले केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री रामदास अठावले ने एक बार फिर दिलचस्प बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार एनडीए में शामिल हो जायें तो उन्हें उपप्रधानमंत्री बनाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि शरद पवार कभी भी कांग्रेस के साथ हाथ मिलायेंगे। रामदास अठावले महात्मा गांधी अंतरराष्ट्रीय हिंदी विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने वर्धा आए थे।

यह भी पढ़ें .....दलित लड़की से शादी कर बापू का सपना पूरा करें राहुल गांधी: अठावले

यहां उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए यह दावा किया कि विपछी दल चाहें जितना भी दम लगा ले, लेकिन 2019 के लोकसभा चुनावों में सत्ता में वापस नहीं लौट पाएंगे। इसलिए मुझे पूरी उम्मीद है कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार कांग्रेस के साथ नहीं बल्कि एनडीए के साथ आएंगे। उन्होंने कहा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खुद प्रधानमंत्री बनाना चाहते है, साथ ही ममता बनर्जी, चंद्रबाबू नायडू और दूसरे नेता भी है जो प्रधानमंत्री बनने की दौड़ में शामिल हैं। ऐसे में शरद पवार और राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने के लिए एक-दूसरे का सहयोग कभी नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें .....दलित लड़की से शादी कर बापू का सपना पूरा करें राहुल गांधी: अठावले

अठावले ने चुटकी लेते हुए यह भी कहा कि अगले चुनावों में कांग्रेस 60 से 70 सीटों पर ही सिमट जायेगी, जबकि एनसीपी पांच से सात सीट जीतेगी। ऐसे में विपक्ष सत्ता में नहीं लौट सकता इसलिए शरद पवार को एनडीए में आने का फैसला कर लेना चाहिए।

यह भी पढ़ें .....दलित वोटों की जंग में उतरा नया खिलाड़ी …नाम तो सुना होगा रामदास अठावले

अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के मामले में उन्होंने कहा कि इसके लिए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार करना ठीक होगा साथ ही ये भी कहा कि इस मुद्दें पर अध्यादेश लाना ठीक नहीं होगा।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story