×

INX Media case: इंद्राणी की सरकारी गवाह बनने की अर्जी पर सुनवाई टली

पटियाला हाउस कोर्ट ने आईएनएक्स मीडिया डील मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी की सरकारी गवाह बनने की अर्जी पर सुनवाई टाल दी है। सुनवाई 28 फरवरी को करेगा।

Rishi
Published on: 14 Feb 2019 11:25 AM GMT
INX Media case: इंद्राणी की सरकारी गवाह बनने की अर्जी पर सुनवाई टली
X

नई दिल्ली : पटियाला हाउस कोर्ट ने आईएनएक्स मीडिया डील मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी की सरकारी गवाह बनने की अर्जी पर सुनवाई टाल दी है। सुनवाई 28 फरवरी को करेगा।

ये भी देखें : नाराज राजभर ने पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग का प्रभार सीएम योगी को लौटाया

आपको बता दें, इंद्राणी ने कोर्ट को चिट्ठी लिख सरकारी गवाह बनने की रजामंदी दी थी। इसके बाद वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये पेशी थी। लेकिन कोर्ट ने इस मामले पर सुनवाई टाल दी।

ये भी देखें : बीजेपी- कांग्रेस जातिवादी के साथ साम्प्रदायिक द्वेष की भावना के तहत कर रही काम: मायावती

गौरतलब है कि पूर्व वित्त मंत्री पी और कांग्रेस नेता चिदंबरम और उनके पुत्र कार्ति चिदंबरम का नाम भी इस मामले में आरोपियों की लिस्ट में शामिल है। कार्ति पर आरोप है कि उसने फॉरेन इन्वेस्टमेंट प्रोमोशन बोर्ड से अनुमति दिलवाने के लिए आईएनएक्स मीडिया से पैसे वसूले थे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story