×

मध्य प्रदेश में बदलने वाली है सरकार! राजस्थान में बदलेगा सीएम चेहरा ?

सट्टेबाज मान रहे हैं कि पीएम मोदी अपनी शपथ के बाद सबसे पहले कमल सरकार को धराशायी करने वाले हैं। ऐसा पहले भी हो सकता था लेकिन तब डर था कि इससे लोकसभा चुनाव में गलत संदेश जाएगा और मतदाता बिदक जाएंगे। 

Rishi
Published on: 21 May 2019 8:04 AM GMT
मध्य प्रदेश में बदलने वाली है सरकार! राजस्थान में बदलेगा सीएम चेहरा ?
X

जयपुर: एनडीए की बहुमत के साथ सत्ता में वापसी का अनुमान सभी लगा रहे हैं। लेकिन राजस्थान के फलोदी सट्टा बाजार में मध्य प्रदेश की कमलनाथ वाली कांग्रेस सरकार बदलने पर दांव जोरदार तरीके से लगाया जा रहा है। हमें मिली जानकारी के मुताबिक सट्टेबाज मान रहे हैं कि पीएम मोदी अपनी शपथ के बाद सबसे पहले कमल सरकार को धराशायी करने वाले हैं। ऐसा पहले भी हो सकता था लेकिन तब डर था कि इससे लोकसभा चुनाव में गलत संदेश जाएगा और मतदाता बिदक जाएंगे।

ये भी देखें : यूएनएससी सदस्यों ने अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित किए जाने को बड़ी उपलब्धि बताया

सट्टेबाज कमलनाथ सरकार के बने रहने पर 10 रुपये का भाव दे रहे हैं। वहीं बीजेपी सरकार का भाव एक रुपये है।

इसके साथ ही राजस्थान में नेतृत्व परिवर्तन पर भी सट्टेबाजी चल रही है। सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव यदि लोकसभा चुनाव हार जाते हैं तो कांग्रेस वहां सचिन पायलट को बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है। सट्टा मार्केट की माने तो बीजेपी की लहर देश में इस बार 2014 से ज्यादा तेज चल रही है मतदाताओं ने शांत मन से बीजेपी को वोट किया।

ये भी देखें : आय से अधिक संपत्ति मामले में मुलायम-अखिलेश को बड़ी राहत, CBI ने दी क्लीन चिट

वहीं नरेंद्र मोदी का मार्केट रेट इस समय 0.3 पैसे से 0.2 पैसे के बीच है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story