×

Prakash Raj: क्या अभिनेता प्रकाश राज बीजेपी में होंगे शामिल?

Prakash Raj: सोशल मीडिया पर फिल्म अभिनेता प्रकाश राज के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की चर्चा ने सियासी पारे को और बढ़ा दिया है। इस मामले में उन्होंने ट्वीट है।

Rajnish Verma
Published on: 4 April 2024 12:56 PM GMT (Updated on: 4 April 2024 5:51 PM GMT)
Will actor Prakash Raj join BJP
X

क्या अभिनेता प्रकाश राज बीजेपी में होंगे शामिल?: Photo- Social Media

Prakash Raj: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी गलियारों में गहमा-गहमी शुरू हो गई है। पहले चरण के चुनाव से पहले राजनीतिक दलों के नेता एक-दूसरी पार्टी में सेंध लगाने में भी पीछे नही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर फिल्म अभिनेता प्रकाश राज के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की चर्चा ने सियासी पारे को और बढ़ा दिया है। हालांकि प्रकाश राज ने इन चर्चाओं पर विराम लगाते हुए सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की है।

फिल्मी दुनिया में अपने दमदार अभिनय से पहचान बनाने वाले अभिनेता प्रकाश राज ने वॉन्टेड, सिंघम और दबंग जैसी कई हिट फिल्में की हैं। अब उन्हें लेकर सोशल मीडिया एक्स पर एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं। ये पोस्ट "स्किन डॉक्टर" नाम के अकाउंट से "एक्स" (X) पर पोस्ट किया गया है। पोस्ट में लिखा गया था कि "प्रकाश राज आज भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर लेंगे"।


वो इतने अमीर नहीं थे कि मुझे खरीद सकें

सोशल मीडिया एक्स पर वायरल इस पोस्ट का स्क्रीन शॉट लेकर अभिनेता प्रकाश राज ने अपने एकाउंट से ट्वीट करते हुए भारतीय जनता पार्टी को निशाने पर लिया है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि मुझे लगता है "उन्होंने कोशिश की, लेकिन उन्हें एहसास हुआ होगा कि वो इतने अमीर नहीं थे कि मुझे खरीद सकें… आप क्या सोचते हैं दोस्तों।"

बीजेपी की नीतियों का हमेशा किया विरोध

प्रकाश राज के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर एक्स पर रिएक्शनों की बाढ़ सी आ गई है। कुछ यूजर्स ने उनसे पूछा कि 'क्या भारतीय जनता पार्टी ने कोशिश की थी।' वहीं, दूसरे यूजर्स ने लिखा, वक्त किसने देखा है, क्या पता कल कहीं आप भी पार्टी ज्वाइन लो।' वहीं, अंकित मयंक नाम के यूजर ने लिखा, भाजपा अलावा कुछ भी खरीद सकती है। कांग्रेस में शामिल होने के लिए आपका स्वागत है सर। बता दें कि अभिनेता प्रकाश राज हमेशा से बीजेपी की नीतियों को लेकर खुलकर विरोध करते रहे हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उनका गुस्सा निकलता रहता है। कभी वह इशारों में केंद्र सरकार और भाजपा की बुराई करते हैं तो कभी सीधे तौर पर।


बीजेपी में शामिल होने के कयासों पर लगा विराम

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले कई बड़े नेताओं, खिलाड़ियों और अभिनेताओं ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली है। अभी हाल ही में मुक्केबाज विजेंद्र सिंह कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं। इससे पहले रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अरूण गोविल ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की थी, बीजेपी ने उन्हें मेरठ लोकसभा सीट से लोकसभा उम्मीदवार बनाया है। कांग्रेस नेता प्रोफेसर गौरव वल्लभ ने भी भाजपा ज्वाइन की है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रकाश राज भी जल्द ही बीजेपी की सदस्यता ले सकते हैं, लेकिन फिलहाल उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट करते हुए इन अटकलों पर विराम लगा दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story