×

इशरत जहां को हनुमान चालीसा के लिए मिली ऐसी सजा, अब जान से मारने की धमकी

सामूहिक हनुमान चालीसा के पाठ में शामिल होने पर इशरत को घर खाली करने का निर्देश के साथ जान से मारने की धमकी भी मिल रही है। मुस्लिम महिला इशरत जहां मंगलवार को हावड़ा में सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ में शामिल हुई थीं। इसके बाद इशरत जहां को घर खाली करने की धमकी मिल रही है।

Roshni Khan
Published on: 18 July 2019 8:34 AM GMT
इशरत जहां को हनुमान चालीसा के लिए मिली ऐसी सजा, अब जान से मारने की धमकी
X

हावड़ा: सामूहिक हनुमान चालीसा के पाठ में शामिल होने पर इशरत को घर खाली करने का निर्देश के साथ जान से मारने की धमकी भी मिल रही है। मुस्लिम महिला इशरत जहां मंगलवार को हावड़ा में सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ में शामिल हुई थीं। इसके बाद इशरत जहां को घर खाली करने की धमकी मिल रही है।

ये भी देखें:मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश ढेर, दो पुलिसकर्मी घायल

इशरत ने इस मामले को लेकर पुलिस से सुरक्षा की मांगी है। आरोप है कि इशरत जहां के मकान मालिक मनाजीर हुसैन ने उन्हें घर खाली करने के लिए कहा है।

इस घटना के बाद से इशरत जहां ने पुलिस प्रशासन से अपनी सुरक्षा की गुहार लगायी है। इशरत ने कहा कि बुधवार दोपहर घर के पास सैकड़ों की तादात में लोग इकट्ठा होकर घर छोड़ कर जाने के लिए नारेबाजी करने लगे। उन्होंने कहा कि मुहल्ले के लोगों ने बुरखा पहन कर हनुमान चालीसा के पाठ में शामिल होने पर आपत्ति जतायी है।

इशरत तीन तलाक की याचिकाकर्ता हैं, इस घटना के पहले इशरत के पति ने उन्हें तलाक दे दिया था। इसके खिलाफ इशरत ने आवाज़ उठाई थी।

ये भी देखें:हाफिज सईद की गिरफ़्तारी सिर्फ ड्रामेबाजी, सामने आया ठाठ-बाठ वाला वीडियो

इशरत ने बताया की जब उन्होंने तीन तलाक़ के खिलाफ आवाज़ उठाई तो ससुराल वालो के साथ-साथ आस पड़ोस के लोगों ने उन्हें इलाके से बाहर निकलने की धमकी दी थी। उत्तर हावड़ा की एसीपी प्रतिक्षा झारखरिया ने बताया कि इस तरह की एक शिकायत मिली है। मामले की जांच की जाएगी।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story