अब 'आईटेल मोबाइल' लाएगी सस्ते स्मार्टफोन, खूब जमेगा रंग

Rishi
Published on: 12 March 2018 2:00 PM GMT
अब आईटेल मोबाइल लाएगी सस्ते स्मार्टफोन, खूब जमेगा रंग
X

नई दिल्ली : चीन की कंपनी 'ट्रांजिसन होल्डिंग्स' की 'आईटेल मोबाइल' 20 मार्च को भारत में 5.5 इंच स्क्रीन वाले सस्ते स्मार्टफोन के साथ-साथ कंपनी का एक सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफोन लांच करेगी। सूत्रों ने बताया कि इस स्मार्टफोन में 180 डिग्री तक घूमने वाला कैमरा है। यह स्मार्टफोन में नवीनतम एंड्रॉएड, 8 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम और 3000 एमएएच की बैटरी है।

ये भी देखें : दंगल में एक और खिलाड़ी: जिवी मोबाइल्स ने 699 रुपये में स्मार्टफोन लांच किए

आईटेल मोबाइल के नए अल्ट्रा स्लिम मोबाइलों की कीमत 5000 रुपयों से 10,000 रुपयों के बीच है।

आईटेल ने अप्रैल 2016 में भारतीय बाजार में प्रवेश किया था।

शोध कंपनी साइबर मीडिया रिसर्च (सीएमआर) के जनवरी 2018 में किए शोध के अनुसार आईटेल भारतीय मोबाइल बाजार में आठ फीसदी हिस्सेदारी के साथ तीसरे स्थान पर है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story