×

Jacqueline Fernandez Bail: बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज को मिली अंतरिम जमानत, 22 अक्टूबर को अगली सुनवाई

Jacqueline Fernandez Bail: जैकलीन की ओर से नियमित जमानत अर्जी पर फैसला आने तक अंतरिम जमानत की मांग की गई थी, इसे अदालत ने स्वीकार लिया और उन्हें अंतरिम बेल मिल गई।

Krishna Chaudhary
Published on: 26 Sep 2022 7:23 AM GMT
Jacqueline Fernandez
X

जैकलीन फर्नांडीज (photo: social media ) 

Jacqueline Fernandez Bail: कई सफल फिल्मों में काम कर चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को सोमवार को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बड़ी राहत मिली है। पटियाला हाउस कोर्ट ने 200 करोड़ रूपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में 50 हजार रूपये के बॉन्ड पर अंतरिम जमानत दे दी। आज अदालत में जैकलीन को चार्जशीट की कॉपी दी गई। दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री ने कोर्ट से नियमित जमानत मांगी थी। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक ने जैकलीन की इस याचिका पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से जवाब मांगा है। तब तक अदालत में उनकी नियमित जमानत लंबित रहेगी।

बतया जा रहा है कि जैकलीन की ओर से नियमित जमानत अर्जी पर फैसला आने तक अंतरिम जमानत की मांग की गई थी, इसे अदालत ने स्वीकार लिया और उन्हें अंतरिम बेल मिल गया। इस मामले की अगली सुनवाई 22 अक्टूबर को दोपहर दो बजे होगी। इस मामले की एक अन्य आरोपी पिंकी ईरानी भी आज पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची थी। हालांकि, उन्हें जमानत पहले ही मिल चुकी है।

मनी लॉन्ड्रिंग केस में चार्जशीट दाखिल की थी

बता दें कि ईडी ने 17 अगस्त को 200 करोड़ रूपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक चार्जशीट दाखिल की थी, जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को आरोपी बताया गया था। प्रवर्तन निदेशालय ने इस साल अप्रैल में अभिनेत्री की सात करोड़ की संपत्ति भी अटैच की थी। जांच एजेंसी का मानना है कि जैकलीन को इस बात की पूरी जानकारी थी कि मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर एक ठग है और वह जबरन वसूली करता है। दोनों का अफेयर भी चल रहा था। बताया तो यहां तक जाता है कि जैकलीन सुकेश से शादी करने वाली थीं। दोनों की कई निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। जिसके बाद ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ की और दोनों की फोटोज को सबूत के रूप में रखा है। ठग सुकेश जैकलीन को करोड़ों रूपये के महंगे तोहफे दिया करता था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story