×

एनसीआर में जगुआर लैंड रोवर ने खोली चौथी डीलरशिप, देश में 25वां शो रूम

Rishi
Published on: 3 Jun 2017 1:53 PM GMT
एनसीआर में जगुआर लैंड रोवर ने खोली चौथी डीलरशिप, देश में 25वां शो रूम
X

नई दिल्ली : लक्जरी वाहन बनाने वाली कंपनी जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने उत्तर भारत में अपनी पकड़ मजबूत बनाने के साथ ही ग्राहकों को सुगमता से बेहतर सेवाएं उपलब्ध कराने के उद्देश्य से अपने नेटवर्क का विस्तार करते हुए शनिवार को दिल्ली/एनसीआर में चौथे डीलरशिप की शुरुआत की। जगुआर लैंड रोवर इंडिया लिमिटेड (जेएलआरआईएल) के प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने दिल्ली के मोती नगर क्षेत्र में कंपनी की डीलरशिप के लांचिंग के मौके पर कहा कि देश में उनकी कंपनी का यह 25वां शो रूम है, जो अब तक का सबसे बड़ा शोरूम भी है।

ये भी देखें : IN INDIA: टैक्स देने वालों से ज्यादा है CAR खरीदने वालों की तादाद, आप भी देखें ये आंकड़े

उन्होंने कहा, "इस डीलरशिप फैसिलिटी को ग्राहकों को उच्चतम गुणवत्ता की सेल्स एवं आफ्टरसेल्स (वाहन बिक्री के बाद दी जाने वाली सेवाओं) सेवाएं देने के लिए सक्षम बनाया गया है। इस फैसिलिटी में डिस्प्ले स्पेस इतना बड़ा है कि वहां एक साथ 16 कारें खड़ी हो सकती हैं, जिसमें जगुआर लैंड रोवर की पूरी रेंज प्रदर्शित की जाएगी। इस फैसिलिटी में एक पूरी तरह सुसज्जित वर्कशॉप भी है, जहां बेहतरीन प्रशिक्षण प्राप्त कर चुका स्टाफ है, जिसमें तकनीशियनों से लेकर अन्य सेवा कर्मचारी भी शामिल हैं।"

सूरी ने कहा, "हमारे कारोबार के लिए उत्तर भारत बाजार बेहद महत्वपूर्ण है और हम एएमपी मोटर्स द्वारा मोती नगर में खोली गई इस फैसिलिटी के नेटवर्क में जुड़ने से बेहद उत्साहित हैं। यह जगुआर-लैंड रोवर के उत्पाद एवं सेवाओं तक दिल्ली-एनसीआर के ग्राहकों की पहुंच ज्यादा आसान बनाने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story