×

Satyendra Jain Video: जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो वायरल, बीजेपी ने लगाया ये आरोप

Satyendra Jain Video Viral Today: बीजेपी ने दिल्ली के मंत्री का एक और वीडियो जारी किया है। वायरल वीडियो में मंत्री जैन अपने सेल में एक शख्स से बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 26 Nov 2022 5:17 AM GMT (Updated on: 26 Nov 2022 5:20 AM GMT)
Satyendra Jain Video
X

जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो वायरल

Satyendra Jain Video: मनी लॉन्ड्रिंग केस में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के लगातार नए वीडियो सामने आ रहे हैं। शनिवार को बीजेपी ने दिल्ली के मंत्री का एक और वीडियो जारी किया है। वायरल वीडियो में मंत्री जैन अपने सेल में एक शख्स से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। बीजेपी का दावा है कि वीडियो में दिख रहा शख्स जेल एसपी है।

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो पोस्ट कर सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, मीडिया ने जारी किया तिहाड़ का एक और वीडियो! इस बार सत्येन्द्र के दरबार में जेल अधीक्षक हैं, जिन्हें अब निलम्बित कर दिया गया है ! बच्ची से रेपिस्ट की मालिश और नवाबी खाने के बाद अब ये! यह आप की भ्रष्टाचार चिकित्सा है लेकिन केजरीवाल जी इसका बचाव करते हैं! क्या वह अब सत्येंद्र जैन को बर्खास्त करेंगे?

वहीं, दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना ने वीडियो ट्वीट कर आम आदमी पार्टी पर तंज कसा है। उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा - लो जी नया विडियो ईमानदार मंत्री जैन का। जेल मंत्री के दरबार में रात 8 बजे जेल सुपरिटेंडेंट की हाज़िरी।

क्या है वीडियो में ?

सोशल मीडिया पर भाजपा नेताओं द्वारा शेयर किया जा रहा स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का यह वीडियो 12 सितंबर 2022 का है। इसमें दिख रहा है कि जैन तीन लोगों के साथ अपने सेल में बैठे हैं। कुछ देर बाद तीनों लोग उठकर चले जाते हैं और जेल सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार वहां आते हैं और कुर्सी पर बैठ जाते हैं। इस दौरान जैन बिस्तर पर लेटे रहते हैं। दोनों के बीच किसी बात को लेकर चर्चा हो रही है।

बता दें कि मंत्री सत्येंद्र जैन को जेल में स्पेशल ट्रीटमेंट देने के आरोप में तिहाड़ जेल के बैरक नंबर 7 के सुपरिन्टेंडेंट अजीत कुमार को 14 नवंबर को सस्पेंड कर दिया गया था। इससे 10 दिन पहले यानी 4 नवंबर को तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल को भी पद से हटा दिया गया था। उनकी जगह संजय बेनीवाल को लाया गया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story