×

चलती कार में गैंगरेपः 12 लोगों ने की महिला से हैवानियत, बनाते रहे दुष्कर्म का वीडियो

ये मामला उत्तर प्रदेश के जयपुर का है जहां एक महिला के साथ चलती कार मे रेप किया गया जिसका वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामल दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Monika
Published on: 9 March 2021 3:38 AM GMT
चलती कार में गैंगरेपः 12 लोगों ने की महिला से हैवानियत, बनाते रहे दुष्कर्म का वीडियो
X
महिला के साथ गैंगरेप, चलती कार मे बनाया वीडियो, जयपुर पुलिस ने किया केस दर्ज

जयपुर: ये मामला उत्तर प्रदेश के जयपुर का है जहां एक महिला के साथ चलती कार मे रेप किया गया जिसका वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामल दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

महिला के साथ रेप

आपको बता दें, कि एक महिला के साथ रेप का मामला सामने आया हैं। ये तीन महीने पहले ही घटना बताई जा रही है, जिसमें एक महिला के साथ दुष्कर्म और मारपीट की बात सामने आई। यह वीडियो जब जयपुर पुलिस के हाथ लगा तो जांच की जाने लगी। वीडियो मे महिला के साथ दुष्कर्म की पुष्टि की गयी है ।

पुलिस ने की युवकों की पेचान

इस वीडियो में एक महिला व पुरुष के साथ अन्य व्यक्तियों की आवाज आ रही थी। पुलिस ने जब इसकी जांच शुरू की तो उन्हे वीडियो मे जो आवाज़ें सुनाई दे रही हैं वो जयपुर क्षेत्र के लोगों से मिलती जुलती लगी, जिसके बाद घटना को गंभीरता से लिया गया और पुलिस ने शहर के चारों जिलों के थानों और पुलिस टीमों को वीडियो की पहचान के लिए लगाया गया।

महिला का बयान

महिला की पहचान यूपी निवासी के रूप मे हुई है । पहचान होने के बाद पुलिस ने महिला को जयपुर मानसरोवर थाने बुलाकर मुकदमा दर्ज कराया। पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कराते हुए अपने बयान मे बताया कि 19 अक्टूबर 2020 को वह न्यू सांगानेर रोड़ स्थित साईंकृपा होटल में रुकी थी। इस दौरान महिला के जानकार संजू बंगाली ने उसे पैसों का लालच देकर एक लड़के के साथ भेज दिया। उस लड़के ने यश होटल के पास मांग्यावास में एक कार में बैठा लिया। कार मे चार लोग मौजूद थे । कार सवार युवक ने महिला का मोबाइल छीन लिया और चलती कार मे उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान कार मे बैठे अन्य लोगों ने उसका वीडियो बना लिया।

12 लोग आरोपी

मामला यही खत्म नहीं हुआ दो अन्य कार सवार लोग आए और लड़की को दूसरी कार मे ले गए। उन्होंने बारी बारी से लड़की के साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में करीब 12 लोग शामिल थे । पीड़िता ने बताया कि वह दो लोगों को पहचानती है। उसमे से एक ने पीड़िता को धमकी दी थी कि उसने इस मामले मे किसी को भी बताया तो वह उसका वीडियो वायरल कर देंगे। पुलिस कमिश्नर अजय पाल लांबा ने बताया कि इस मामले में शहर के चारों डीसीपी सहित करीब 10 आईपीएस और 40 सीआई की टीम बनायी गई है। टीम में करीब 100 पुलिसकर्मी शामिल हैं जो कि पीड़िता और आरोपी युवकों की तलाश कर रहे थे।

आरोपी गिरफ्तार

रविवार सुबह उन्हे ये पता चला कि महिला उत्तर प्रदेश हरदोई की है। जिसके बाद जयपुर पुलिस ने महिला से संपर्क कर उसे जयपुर बुलाकर थाने मे मामला दर्ज कराया। पुलिस तुरंत एक्शन मे आई और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लखनऊ, इंदौर व जयपुर के कई इलाकों में दबिश देकर अभिषेक, मोंटी व संजु बंगाली को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें : औरैया: ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी से अभद्रता करना पड़ा भारी, तीन साल की हुई जेल

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story