J-K Assembly elections 2024: भाजपा ने 44 उम्मीदवारों की पहली सूची वापस ली, दोबारा होगा ऐलान

J-K Assembly elections 2024: भाजपा ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी। इस सूची को अब भाजपा ने वापस ले लिया है।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 26 Aug 2024 5:19 AM GMT (Updated on: 26 Aug 2024 6:29 AM GMT)
Jammu and Kashmir Assembly elections 2024
X

 Jammu and Kashmir Assembly elections 2024   (photo: social media )

J-K Assembly elections 2024: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी। इस लिस्ट में भाजपा ने 44 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा हुई थी। सूची में पहले चरण के 15, दूसरे चरण के दस और तीसरे चरण के 19 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की गई थी। ऐलान के कुछ देर बाद ही भाजपा ने उम्मीदवारों के नाम वापस ले लिए हैं। पार्टी उम्मीदवारों की नई सूची जल्द ही जारी करेगी।

पहली सूची अर्शीद भट को राजपोरा से, जावेद अहमद कादरी को शोपियां से, मोहम्मद रफीक वानी को अनंतनाग पश्चिम से पार्टी ने उम्मीदवार बनाया था। एडवोकेट सैयद वजाहत अनंतनाग से, शगुन परिहार किश्तवाड़ से और गजय सिंह राणा डोडा से चुनाव लड़ेंगे। बनिहाल से सलीम भट्ट, रामबन से राकेश ठाकुर और भदरवाह से दिलीप सिंह परिवार चुनाव मैदान में उतारे गए थे।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story