×

Jammu and Kashmir Blast: धमाकों से थर्राया उधमपुर, 8 घंटे में दो ब्लास्ट, आतंकी वारदात की आशंका

Jammu and Kashmir Blast: इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने या जख्मी होने की सूचना नहीं आई है। लेकिन बस में धमाके के कारण आसपास खड़े बसों को नुकसान पहुंचा है।

Krishna Chaudhary
Published on: 29 Sep 2022 2:19 AM GMT
Jammu & Kashmir Blast
X

Jammu & Kashmir Blast (photo: social media ) 

Jammu and Kashmir Blast: जम्मू कश्मीर के उधमपुर जिले में धमाकों का सिलसिला जारी है। बुधवार रात करीब 10.45 बजे एक बस में हुए धमाके के 8 घंटे बाद एक और जोरदार ब्लास्ट की घटना हुई है। गुरूवार तड़के 5.15 बजे के करीब उधमपुर बस अड्डे पर खड़ी एक बस में जोरदार विस्फोट हुआ, धमाके की गूंज दूर तक सुनाई दी। बताया जा रहा है कि बस नियर रामनगर से उदयपुर चलती थी और रात को बस अड्डे पर पार्क की गई थी। हालांकि, राहत की बात ये है कि धमाके के वक्त बस में कोई नहीं था।

इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने या जख्मी होने की सूचना नहीं आई है। लेकिन बस में धमाके के कारण आसपास खड़े बसों को नुकसान पहुंचा है। इससे पहले बुधवार रात उधमपुर में पार्किंग में खड़ी बस में जोरदार धमाका हुआ था। बताया जा रहा है कि बस रामनगर से बसंतगढ़ चलती थी। विस्फोट इतना भीषण था कि बस के परखच्चे उड़ गए। इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

जम्मू में सिलसिलेवार हुए दो धमाके के बाद पुलिस महकमे और सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मचा हुआ है। जम्मू कश्मीर पुलिस के आईजी मुकेश सिंह ने दो धमाकों की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों धमाके अलग – अलग जगह पर पार्क किए गए बस में हुई है। एक ब्लास्ट रात में हुआ था, जिसमें दो शख्स घायल हुए और दूसरा धमाका उधमपुर बस अड्डे पर खड़ी बस में हुआ है, जिसमें किसी भी नुकसान की खबर नहीं है। मामले की जांच चल रही है।

पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों के उच्च अधिकारी वारदात स्थल पर पहुंचे

घटना के बाद पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों के उच्च अधिकारी वारदात स्थल पर पहुंचे थे। उनके मुताबिक, ये धमाके कोई आतंकी साजिश हो सकती है। बता दें कि सितंबर माह में अब तक कश्मीर में 10 से अधिक दहशतगर्दों को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराया है, जिसमें पाकिस्तानी आतंकी भी शामिल हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story