×

दर्दनाक हादसा: यहां होली पर पसरा मातम, चट्टान गिरने से 4 लोगों की हुई मौत

एक तरफ जहां पूरे देश भर में होली की खुशियां मनाई जा रही हैं। वहीं दूसरीी तरफ जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर जिले में मंगलवार को मातम पसर गया। ऊधमपुर जिले के घोड़दी इलाके में स्थित एक घर पर पत्थर गिरने से 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई

suman
Published on: 10 March 2020 3:27 AM GMT
दर्दनाक हादसा: यहां होली पर पसरा मातम, चट्टान गिरने से 4 लोगों की हुई मौत
X

ऊधमपुर: एक तरफ जहां पूरे देश भर में होली की खुशियां मनाई जा रही हैं। वहीं दूसरीी तरफ जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर जिले में मंगलवार को मातम पसर गया। ऊधमपुर जिले के घोड़दी इलाके में स्थित एक घर पर पत्थर गिरने से 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। हालांकि अभी तक पुलिस द्वारा मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। विस्तृत रिपोर्ट के आने का इंतजार है।

यह पढ़ें...सिंधिया नहीं माने तो कमलनाथ सरकार गई, शिवराज होंगे मुख्यमंत्री

इधर दिल्ली में सोमवार रात दक्षिण पूर्वी दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में सोमवार रात एक नेत्र अस्पताल की दीवार गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, मॉडल आई हॉस्पिटल की दीवार गिरने से यह हादसा हुआ। इस हादसे में एक व्यक्ति के घायल होने की खबर है। लाजपत नगर में सोमवार को आंखों के एक अस्पताल की चारदीवारी गिरने के कारण दो व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल व्यक्ति हो गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि लाजपत नगर (द्वितीय) में मॉडल आई अस्पताल की चारदीवारी गिरने से हुए हादसे में अमित (30) और गगन वाधवा (45) की मौत हो गई।

यह पढ़ें...मध्यप्रदेश: जोड़तोड़ में जुट गई भाजपा, देर रात हुई अमित शाह के आवास पर बैठक

पुलिस ने बताया कि घायल शराफत अली (35) को एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वह तिगरी स्थित जेजे कालोनी का रहने वाला है। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) आर पी मीणा ने कहा कि अस्पताल की लगभग 12 फीट ऊंची दीवार सर्विस लेन की ओर गिर गई। पुलिस ने कहा कि इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है ।

suman

suman

Next Story