×

फारूक अब्दुल्ला हुए कोरोना संक्रमित, ले चुके हैं वैक्सीन की पहली डोज

Former Jammu and Kashmir Chief Minister Farooq Abdullah Corona positive admit in hospital after being infected, son Omar tweeted information

Shashi kant gautam
Published on: 3 April 2021 8:44 AM GMT
फारूक अब्दुल्ला हुए संक्रमित, ले चुके हैं वैक्सीन की पहली डोज
X

Farooq Abdullah:(Photo-Social Media) 

जम्मू कश्मीर: कोरोना महामारी की दूसरी लहर में काफी तेजी देखने को मिल रही है, जिसमें अब बड़े-बड़े राजनेता इसकी चपेट में आ रहे हैं। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रेसिडेंट फारुक अब्दुल्ला कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिसके चलते उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बेटे उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी

बता दें कि नेशनल कांफ्रेंस के राष्ट्रीय अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला के कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद शनिवार को उन्हें बेहतर निगरानी के लिए डॉक्टरों की सलाह पर श्रीनगर अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। बेटे उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने सभी लोगों को उनके परिवार का समर्थन करने और लोगों द्वारा भेजे गए प्रार्थना के संदेशों पर आभार व्यक्त किया।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर फारूक अब्दुल्ला के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की

फारूक अब्दुलल्ला मंगलवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसकी जानकारी उनके बेटे उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर दी थी। उन्होंने बताया था कि मेरे पिता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और उनमें संक्रमण के कुछ लक्षण भी दिख रहे हैं। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करते हुए फारूक अब्दुल्ला के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की थी। साथ ही उन्होंने ट्वीट पर उमर के पूरे परिवार के भी अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने की बात कही।

कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले चुके हैं

गौरतलब है कि दो मार्च को फारुख अब्दुल्ला को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज भी लग चुकी है। लेकिन वैक्सीन लगावने के 28 दिन बाद फारुख अब्दुल्ला कोरोना संक्रमित हो गए। पहले उन्होंने खुद को परिवार के सदस्यों के साथ होम क्वारंटीन किया था। लेकिन तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर आज उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story