×

जम्मू कश्मीर: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, इन दो आतंकियों को किया गिरफ्तार

खबर जम्मू-कश्मीर से है, जहां पर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने दो आतंकियों को हिरासत में ले लिया है। इसके अलावा पुलिस के एक डीएसपी को भी हिरासत में लिया गया है।

Shreya
Published on: 12 Jan 2020 3:38 AM GMT
जम्मू कश्मीर: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, इन दो आतंकियों को किया गिरफ्तार
X
जम्मू कश्मीर: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, इन दो आतंकियों को किया गिरफ्तार

श्रीनगरः खबर जम्मू-कश्मीर से है, जहां पर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने दो आतंकियों को हिरासत में ले लिया है। इसके अलावा पुलिस के एक डीएसपी को भी हिरासत में लिया गया है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस और आतंकवादी दोनों ही एक कार में बैठे हुए थे। सेना और पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था, जिस दौरान पुलिस और आतंकवादी दोनों को हिरासत में लिया गया।

डीएसपी के घर से बरामद हुए गोला बारुद और हथियार

पूरी घटना दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले की है। चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार रोककर दोनों आतंकियों को गिफ्तार कर लिया। इनके अलावा ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया गया है। वहीं चेकिंग के दौरान डीएसपी के घर से कुछ हथियार और गोला बारुद भी बरामद हुए हैं। बता दें कि हिरासत में लिए गए डीएसपी की तैनानी श्रीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर थी।

यह भी पढ़ें: बड़ा नाव हादसा : तुर्की के एजियन तट पर 8 बच्चों समेत 11 की मौत

पुलिस की ओर से जारी नहीं हुआ बयान

हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि डीएसपी कार में आतंकियों के साथ किस रणनीति के तहत थे या नहीं। अभी तक इस मामले पर पुलिस की ओऱ से कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

नबीद बाबू, वांछित कमांडरों में से एक

वहीं गिरफ्तार किए गए आतंकवादी में से कमांडर सैयद नबीद बाबू दक्षिण कश्मीर में सबसे वांछित कमांडरों में से एक था। पुलिस के मुताबिक, वह ट्रक और स्थानीय लोगों पर हमलों और हत्या करने जैसे मामलों में शामिल था।

नबीद बाबू पहले पुलिस का जवान था। तकरीबन दो साल पहले वह एफसीआई के गोदाम पर तैनात था। उस दौरान वह हथियार लेकर भाग गया और उसने आतंकी संगठन ज्वाइन कर लिया था।

यह भी पढ़ें: खूबसूरती पर ग्रहण है ये निशान, इन आसान TIPS से सर्दियों में पाएं इससे छुटकारा

Shreya

Shreya

Next Story