×

आतंकियों का हुआ सफाया: सेना ने लिया अभिनेत्री की हत्या का बदला, कांप उठा आतंकी संगठन

Terrorist killed in Jammu Kashmir : एक्ट्रेस अमरीन भट्ट की हत्या के बाद से ही आरोपी आतंकियों की तलाश लगातार जारी थी।

Rajat Verma
Written By Rajat Verma
Published on: 27 May 2022 2:33 AM GMT
Jammu & Kahsmir news
X

Jammu kashmir Encounter (Social media)

Jammu & Kahsmir Encounter Today: जम्मू-कश्मीर स्थित अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों के जवान ने दो आतंकियों को ढेर कर बीते बुधवार को हुई टीवी अभिनेत्री अमरीन भट्ट की हत्या का बदला ले लिया है। आपको बता दें कि दो आतंकियों ने बीते बुधवार को अमरीन भट्ट के घर पहुंचकर उसे पिस्तौल से गोली दो गोलियां मारकर उसकी हत्या करदी। इस बाबत सुरक्षाबलों ने अमरीन भट्ट की हत्या करने वाले आतंकियों को करीब 24 घंटों के भीतर ही मार गिराया है। इसी के साथ सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों के ठिकानों से 1 एके 56 राइफल, 4 मैगजीन और एक पिस्टल बरामद की है।

अभिनेत्री अमरीन भट्ट की हत्या

सुरक्षाबल द्वारा अवंतीपोरा इलाके में इस अभियान के चलते दोनों आतंकियों को ढेर करने के बाद अभी भी खोजबीन जारी है। आपको बता दें कि टीवी अभिनेत्री अमरीन भट्ट की हत्या के चलते कुई सवालिया निशान खड़े होने शुरू हो गए थे।

सुरक्षाबल द्वारा मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान शाहिद मुश्ताक और फरहान हबीब के रूप में हुई है। अमरीन भट्ट की हत्या मामले में शुरुआती जांच के आधार पर यह सामने आया है कि दोनों आतंकियों ने लश्कर आतंकी सरगना लतीफ के इशारों पर काम करते हुए और उसके आदेश मानते हुए ही अमरीन भट्ट की हत्या को अंजाम दिया था।

जवान ने दोनों आतंकी को मार गिराया

अमरीन भट्ट की बुधवार को हत्या के बाद से ही आरोपी आतंकियों की तलाश लगातार जारी थी, जिसके तहत आज सवेरे ही आतंकियों की पहचान होने के बाद सुरक्षाबलों के जवान ने दोनों पर हमलाकर उन्हें मार गिराया।

अमरीन की मौत से उनके परिजन बेहद गमगीन हैं। अमरीन भट्ट के पिता ने घटना को लेकर बताया कि बुधवार रात दो लोग उनके घर आए और खुद को अमरीन का सहकर्मी बताने लग। जिसके बाद जब अंबरीन बाहर आई तो उस व्यक्ति ने काम के सिलसिले में बडगाम चलने के लिए कहा, जिसे अमरीन ने मना कर दिया। इतने में ही एक युवक ने पिस्टल निकालकर दो गोलियां अमरीन की मार दी जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story