×

हिल गया जम्मू-कश्मीर: मारा गया आतंकियों का आका, सेना के हाथ लगी बड़ी कामयाबी

भारतीय सुरक्षाबलों को जम्मू-कश्मीर के बारामूला में चल रही मुठभेड़ में बड़ी कामयाबी मिली है। इस ऑपरेशन में सुरक्षाबलों ने लश्कर का टॉप कमांडर को मार गिराया है। इसका नाम सज्जाद उर्फ ​​हैदर बताया जा रहा है।

Newstrack
Published on: 17 Aug 2020 11:53 AM GMT
हिल गया जम्मू-कश्मीर: मारा गया आतंकियों का आका, सेना के हाथ लगी बड़ी कामयाबी
X
हिल गया जम्मू-कश्मीर: मारा गया आतंकियों का आका, सेना को मिली बड़ी कामयाबी

नई दिल्ली। भारतीय सुरक्षाबलों को जम्मू-कश्मीर के बारामूला में चल रही मुठभेड़ में बड़ी कामयाबी मिली है। इस ऑपरेशन में सुरक्षाबलों ने लश्कर का टॉप कमांडर को मार गिराया है। इसका नाम सज्जाद उर्फ ​​हैदर बताया जा रहा है। सोमवार सुबह से आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ जारी है। साथ ही कुछ देर पहले एक और आतंकी मार गया था, जिसका पहचान नहीं की जा सकी है। जानकारी देते हुए कश्मीर जोन के आईजी ने बताया कि मारा गया आतंकी बारामुला में हुए हमले में शामिल था। इस आतंकी हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक एसपीओ और सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हुए हैं।

ये भी पढ़ें... SBI ग्राहक सावधान: बैंक ने दिया तगड़ा झटका, अब हर ट्रांजैक्शन पर कटेगें पैसे

kashmir attack

बारामूला मुठभेड़

जम्मू-कश्मीर के बारामुला में दोनों तरफ से मुठभेड़ अभी भी जारी है। देश के सुरक्षाबलों ने बड़ी सफलता हासिल की है। आतंकी हमले में लश्कर के टॉप कमांडर सज्जाद उर्फ ​​हैदर को मार गिराया है। साथ ही इलाके के लोगों को सतर्क रहने के लिए कहा गया है। आतंकी हमले में सीआरपीएफ के शहीद होने वाले जवानों में खुर्शीद खान और शर्मा लवकुश सुदर्शन शामिल हैं। दोनों जवान मूल रूप से बिहार के रहने वाले थे।

इसके साथ ही सीआरपीएफ ने एक ट्वीट में कहा कि हम शहीद जवान खुर्शीद खान और शर्मा लवकुश सुदर्शन की वीरता और दृढ़ता के प्रति समर्पण को सलाम करते हैं। जोकि बारामुला में आतंकवादी हमले का बहादुरी से प्रतिकार करते हुए शहीद हो गए। हम अपने बहादुर शहीदों के परिवारों के साथ खड़े हैं।

Baramulla terrorist encounter

सुरक्षाबलों पर लगातार हमले कर रहे आतंकियों ने सोमवार को भी सीआरपीएफ की एक टीम को निशाना बनाया। बारामुला जिले के क्रेइरी इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ नाका पार्टी पर हमला कर दिया। इस आतंकी हमले में एक स्पेशल पुलिस अफसर की मौत हो गयी। वहीं सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए हैं।

ये भी पढ़ें...कांप उठा बॉलीवुड: लगातार मौतों का सिलसिला जारी, दिग्गजों का काल बना 2020

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story