×

Jammu Kashmir Accident: राजौरी में एक कार सड़क हादसे का शिकार, चार की मौत, पांच घायल

Jammu Kashmir Accident: जम्मू कश्मीर के राजौरी इलाके में बुधवार को एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई, जिसमें चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि पांच लोग घायल हो गए हैं।

Jugul Kishor
Published on: 5 July 2023 1:54 AM GMT (Updated on: 5 July 2023 2:14 AM GMT)
Jammu Kashmir Accident: राजौरी में एक कार सड़क हादसे का शिकार, चार की मौत, पांच घायल
X
घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती ( सोशल मीडिया)

Jammu Kashmir Accident: जम्मू कश्मीर के राजौरी जनपद के थाना मंडी इलाके में बुधवार (5 जुलाई) को एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई, जिसमें चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि पांच लोग घायल हो गए हैं। सड़क हादसे होने से मौके पर चीख पुकार मच गई। सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। जिनमें से कुछ घायलों की हालत ज्यादा गंभीर बतायी जा रही है। इसके अलावा पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मौके पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के राजौरी के थानामंडी इलाके में एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से 4 लोगों की मृत्यु हो गई और 5 लोग घायल हुए हैं। घायलों का राजौरी के सरकारी मेडिकल कॉलेज और एसोसिएटेड अस्पताल में इलाज चल रहा है, घायलो में कुछ की हालत गंभीर है। पुलिस अधिकारी ने बताया किया मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। और सड़क दुर्घटना की जांच की जा रही है।

दो युवकों की मौत

नवाबाद पुलिस स्टेशन के अंतर्गत सोमवार (3 जुलाई) दो युवकाें की मौत हो गई थी। जिसमें से एक की मौत सड़क हादसे में हुई और दूसरे युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियाें में गली में पड़ा मिला। जानकारी के अनुसार सतवारी के अशोक नगर का रहने वाला विशाल कुमार अपना व्यवसाय करता है। सोमवार दोपहर वह मुट्ठी की तरफ सामान की सप्लाई देकर लौट रहा था। तभी उसे अखनूर फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से जीएमसी पहुंचाया गया। जांच में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी के शवगृह में रखा गया है। इसके अलावा दूसर युवक का जो शव संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया उसकी अभी पहचान नहीं हो पाई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story