×

Jammu Kashmir: श्रीनगर में तड़ातड़ चल रही गोलियां, पुलिस और आतंकियों के बीच मुठभेड़

Jammu Kashmir: श्रीनगर के क्रिसबल पालपोरा संगम इलाके में आतंकवादियों और श्रीनगर पुलिस की टीम के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। वहीं, कुछ घंटों पहले ही पुलवामा में पुलिस और सेना ने साझा रूप से आतंकियों को मार गिराया है।

Rajat Verma
Written By Rajat Verma
Published on: 12 Jun 2022 1:59 PM GMT
Jammu Kashmir News Encounter between police and terrorists in  Chrisbal Palpora Sangam of Srinagar
X

श्रीनगर में पुलिस और आतंकियों के बीच मुठभेड़। (Social Media) 

Jammu Kashmir: श्रीनगर के क्रिसबल पालपोरा संगम (Kreesbal Palpora Sangam) इलाके में आतंकवादियों और श्रीनगर पुलिस की टीम (Srinagar Police Team) के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। आतंकियों व पुलिस के बीच जारी मुठभेड़ के मद्देनजर अभीतक कोई खास अपडेट सामने नहीं आया है। बताया जा रहा है कि पुलिस को क्रिसबल पालपोरा संगम इलाके में आतंकियों के छुपे होने की सूचना प्राप्त हुई थी, जिसके आधार पर पुलिस ने इलाके की छानबीन करते हुए आतंकियों को घेर लाया और दोनों ओर से जवाबी फायरिंग शुरू हो गई।

आज के दिन की ये दूसरी घटना

आज के दिन की यह ऐसी दूसरी घटना है जिसमें सेना के जवानों ने आतंकियों को निशाना बनाया है। कुछ घंटों पहले ही दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में पुलिस और सेना ने साझा रूप से आतंकियों को मार गिराया है।

श्रीनगर के क्रिसबल पालपोरा संगम इलाके (Kreesbal Palpora Sangam Area) में शुरू हुई पुलिस और आतंकियों के बोच मुठभेड़ की जानकरी सर्वप्रथम कश्मीर पुलिस जोन ने ट्वीट के माध्यम से दी, जिसमें उन्होनें बताया कि पुलिस की छोटी टीम और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

पुलवामा में हुई आतंकी मुठभेड़ में पुलिस ने तीन आतंकी ढेर

इससे पहले पुलवामा में हुई आतंकी मुठभेड़ में पुलिस ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। तीनों मार गिराए गए आतंकियों की पहचान जुनैद शेरोजरी, फाजिल नज़ीर भट्ट और इरफान अहमद मलिक के रूप में हुई है। इस दौरान पुलिस ने आतंकियों की गोली का जवाब देते हुए तीन आतंकियो को मार गिराया है, जिसमें एक आतंकी की पहचान बीते मई माह में एक पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या करने वाले के रूप में हुई है।

घाटी में आए दिन घटित हो रही आतंकी घटनाएं एक बेहद ही चिंता का विषय है। सीमा पार से आतंकियों द्वारा कई साज़िशों को अंजाम दिया जा रहा है, हालांकि इसके जवाब में हमारी सेना के जवान पूरी मुस्तैदी से आतंकियों की हस्र चाल का जवाब देते आ रहे हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story