×

जम्मू में शहीद हुआ जवान: अधूरा रह गया माता-पिता से किया वादा, सदमे में पूरा परिवार

मिली जानकारी के मुताबिक, ये धमाका इतना जोरदार रहा कि इलाके के सभी लोगों में दहशत फैल गई। साथ ही बैरल के टुकड़े फायरिंग रेंज से दो किलोमीटर दूर जा गिरे।

Shreya
Published on: 23 Feb 2021 1:10 PM GMT
जम्मू में शहीद हुआ जवान: अधूरा रह गया माता-पिता से किया वादा, सदमे में पूरा परिवार
X
जम्मू में शहीद हुआ जवान: अधूरा रह गया माता-पिता से किया वादा, सदमे में पूरा परिवार

अखनूर: ये दर्दनाक खबर जम्मू कश्मीर से सामने आ रही है। यहां पर फायरिंग अभ्यास के दौरान भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। बताया जा रहा है कि ये जवान जम्मू संभाग के अखनूर में कलीठ फील्ड फायरिंग रेंज में फायरिंग अभ्यास कर रहे थे।

अभ्यास के दौरान हुआ जोरदार धमाका

इस दौरान एक जोरदार धमाका हुआ, जिसमें एक जवान शहीद हो गया, जबकि एक घायल हो गया है। हादसे में घायल हुए जवान का इलाज किया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, ये धमाका इतना जोरदार रहा कि इलाके के सभी लोगों में दहशत फैल गई। साथ ही बैरल के टुकड़े फायरिंग रेंज से दो किलोमीटर दूर जा गिरे।

यह भी पढ़ें: MP: बगैर मास्क विधानसभा पहुंची मंत्री उषा ठाकुर: बोलीं-रोज हनुमान चालीसा पढ़ती हूं

पश्चिम बंगाल का रहने वाला है शहीद जवान

फायरिंग अभ्यास के दौरान शहीद हुए जवान की पहचान सायन घोष के तौर पर हुई है। शहीद जवान मूल रूप से 24-नॉर्थ परगना कांचरापाड़ा पश्चिम बंगाल के निवासी थे। उनके पिता का नाम शंकर घोष है। जवान के शहीद होने की खबर परिवार को दे दी गई है। बेटे के शहीद होने की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें: बंद रहेंगे बैंक: सभी खाताधारक नोट कर लें तारीख, नहीं तो हो सकती है परेशानी

माता पिता से कहा था जल्द आऊंगा घर

सायन घोष अपने माता पिता के इकलौते बेटे थे। ऐसे में जब ये खबर माता पिता को लगी वो तुरंत बेसुध हो गए। शहीद के घर भारी संख्या में लोग पहुंचे हैं, जो परिवार को संभालने का काम कर रहे हैं। बता दें कि सायन घोष करीब दो साल पहले सेना में भर्ती हुए थे। हाल ही में उन्होंने अपने माता पिता से बातचीत की थी। उस दौरान उन्होंने कहा था कि वह 20 मार्च को घर आएंगे।

यह भी पढ़ें: दिशा को कोर्ट से मिली जमानत, लेकिन जेल से बाहर आने के लिए माननी होगी ये शर्त

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story