×

सेना का बदला: बिछा दीं आतंकियों की लाशें ही लाशें, कांपे दहशतगर्द

जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना आतंकियों को खोज खोजकर मा रही है। सुरक्षाबल आए दिन दहशतगर्दों को मौत के घाट उतार रहे हैं। सुरक्षाबलों ने एक बार फिर दो आतंकियों को ढेर कर दिया है।

Newstrack
Published on: 20 Aug 2020 4:24 AM GMT
सेना का बदला: बिछा दीं आतंकियों की लाशें ही लाशें, कांपे दहशतगर्द
X
सेना का बदला: बिछा दीं आतंकियों की लाशें ही लाशें, कांपे दहशतगर्द

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना आतंकियों को खोज खोजकर मा रही है। सुरक्षाबल आए दिन दहशतगर्दों को मौत के घाट उतार रहे हैं। सुरक्षाबलों ने एक बार फिर दो आतंकियों को ढेर कर दिया है।

हंदवारा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है जिसमें जवानों ने दो आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है। सेना ने बताया कि ये वही आतंकी हैं जिन्होंने 18 अप्रैल और 6 मई को हंदवारा और सोपोर में 6 सीआरपीएफ जवानों की हत्या की थी। बुधवार देर रात तक चले एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने इन्हें ढेर कर दिया।

जम्मू कश्मीर में आईजीपी विजय कुमार ने जानकारी दी कि दो आतंकी मारे गए हैं। इनमें से एक की पहचान नसीरुद्दीन और दूसरे की लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर के रूप में हुई है। विजय कुमार ने बताया कि इन आतंकियों ने ही 18 अप्रैल और 4 मई को 6 सीआरपीएफ जवानों को मारा था। सुरक्षा बल इनकी तलाश में लगे हुए थे।

Security Forces आतंकियों के सर्च आॅपरेशन के दौरान सुरक्षाबल (प्रतीकात्मत तस्वीर)

यह भी पढ़ें...अमेरिका का चीन को बड़ा झटका, तीन अहम द्विपक्षीय समझौते खत्म

सर्च ऑपरेशन के दौरान इनके हंदवारा में छिपे होने की सूचना मिली थी। काफी देर तक मुठभेड़ चली जिसमें सुरक्षाबलों ने इन दोनों को ढेर कर दिया। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ हंदवारा के गनिपोरा करलगुंड इलाके में हुई।

यह भी पढ़ें...रामदेव के करीबी बालकृष्ण पर बड़ी खबर, MD पद से दे दिया इस्तीफा, ये है वजह

इससे पहले सोमवार को बारामुला जिले के क्रेइरी इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ नाका पार्टी पर हमला किया था जिसमें एक स्पेशल पुलिस अधिकारी और दो सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए थे। सर्च ऑपरेशन के दौरान दो आतंकियों को मारा गया था। सुरक्षाबलों ने इनके पास से एक AK-47 राइफल, 2 पिस्टल बरामद की थी

यह भी पढ़ें...आज दिन भर बारिश: यहां लगातार दो दिन गिरेगा पानी, जारी हुआ अलर्ट

कश्मीर के आईजीपी ने बताया था कि इस मुठभेड़ में भी लश्कर-ए-तैयबा का टॉप कमांडर सज्जाद उर्फ हैदर को सुरक्षाबलों ने मौत के घाट उतारा था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story