×

Jammu Kashmir: कुलगाम में फिर चली ताबड़तोड़ गोलियां, आतंकियों ने भून डाला हिंदू महिला टीचर को

Jammu Kashmir: आज एक बार फिर से कुलगाम में आतंकियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है। इस दफे आतंकियों ने एक महिला टीचर पर फायरिंग है। महिला टीचर की गोली लगने से मौत हो गई।

Vidushi Mishra
Published on: 31 May 2022 6:05 AM GMT
Bomb attack on army: again cowardly act of terrorists in Pulwama, today was the visit of Home Minister
X

सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड से हमला: Photo - Social Media

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर में आतंकी साजिशें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगभग हर दिन यहां की आम जनता आतंकियों की गोलियों का निशाना बनती है। बीते कुछ दिनों से तो घाटी में टारगेट किलिंग के मामले भी खूब सामने आ रहे हैं। ऐसे में आज एक बार फिर से कुलगाम में आतंकियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है। इस दफे आतंकियों ने एक महिला टीचर (Kulgam Female Teacher) पर फायरिंग है। महिला टीचर की गोली लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा कि महिला टीचर हिंदू थी।

घाटी में आतंकियों का आतंक लगातार जारी है। कुलगाम में हुई गोलाबारी को लेकर मिली जानकारी के अनुसार, आतंकियों ने कुलगाम जिले के एक स्कूल में घुसकर महिला टीचर को गोली मारी है। गोली लगने के बाद उसकी मौत हो गई।

महिला टीचर की मौत

इस बारे में कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि कुलगाम जिले के हाई स्कूल गोपालपोरा इलाके में एक महिला शिक्षिका पर संदिग्ध लोगों ने फायरिंग कर दी। महिला को गंभीर रूप से गोलियां लगीं, जिसे अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। फिलहाल इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

महिला टीचर के बारे में स्थानीय पुलिस ने बताया कि महिला सांबा (जम्मू संभाग) की निवासी थीं। इस जघन्य आतंकी अपराध में शामिल आतंकियों की जल्द पहचान की जाएगी। आतंकियों का जल्द से सफाया भी किया जाएगा।

आतंकियों के खौफ से लोग जम्मू-कश्मीर में आजादी से नहीं रह पा रहे हैं। इससे पहले 26 मई को जम्मू कश्मीर के कुलगाम (Kulgam) में आतंकी हमला हुआ था। जिले के काजीगुंड डाक बंगले (Qazigund Dak Bangalow) के पास आंतकियों ने ग्रेनेड से हमला (Grenade Attack) किया गया था। फिलहाल इस आतंकी हमले में किसी को नुकसान नहीं पहुंचा था।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story