×

Jammu Kashmir News: कश्मीरी पंडित पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, आतंकियों ने बडगाम में फैलाई दहशत

Terrorists killed kashmiri pandit: लिस ने बताया, कि 'बडगाम के चदूरा स्थित तहसीलदार कार्यालय (Tehsildar Office) में आतंकियों ने गोलीबारी कर एक कर्मचारी की हत्या कर दी।

aman
Written By aman
Published on: 12 May 2022 12:30 PM GMT (Updated on: 12 May 2022 12:31 PM GMT)
terrorists target kashmiri pandit shot at government office budgam district jammu kashmir
X

फोटो: सोशल मीडिया 

Terrorists Target Kashmiri Pandit In J&K: जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले (Budgam District) के चदूरा तहसील ऑफिस के आतंकवादियों ने फायरिंग की। इस आतंकी हमले के बारे जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu and Kashmir Police) ने जानकारी दी। पुलिस ने बताया, कि 'बडगाम के चदूरा स्थित तहसीलदार कार्यालय (Tehsildar Office) में आतंकियों ने गोलीबारी कर एक कर्मचारी की हत्या कर दी। घायल कर्मचारी का नाम राहुल भट है। फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। राहुल भट कश्मीरी पंडित (Kashmiri Pandit) है।

आतंकवादियों ने तहसील दफ्तर में घुसकर राहुल भट को गोली मारी। राहुल तहसील दफ्तर में क्लर्क के पद पर काम करता है। राहुल भट को गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। आतंकी हमले की खबर मिलने के बाद सुरक्षाबलों​​​​​​ ने पूरे इलाके को घेर लिया।

निहत्थे शख्स पर गोली चलाना कायरतापूर्ण

इस घटना के बारे में भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने बताया, कि 'एक निर्दोष और निहत्थे शख्स पर गोली चलाने वाले आतंकवादियों के कायरतापूर्ण कारनामे की हम कड़ी निंदा करते हैं।' अल्ताफ ने कहा, 'राहुल भट चदूरा तहसील में राजस्व विभाग में काम कर रहे थे। उनके साथ यह कृत्य बेहद कायरतापूर्ण और बर्बर है। यह आतंकवादियों की हताशा को दिखाता है। हमलावरों को न्याय के कटघरे में खड़ा किया जाना चाहिए।'

इलाके की घेराबंदी

हमले के बाद, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और आतंकियों की तलाश शुरू की। पुलिस का कहना है कि आतंकियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं। इसी क्रम में पुलिस ने बताया, कि 'रविवार को जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में हिजबुल मुजाहिदीन के दो 'हाइब्रिड' आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया था। उनके कब्जे से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story