×

Jammu Kashmir News: बेटे राहुल से मिलने श्रीनगर पहुंची सोनिया गांधी, निगीन झील में की बोट की सवारी, Video Viral

Sonia Gandhi Srinagar Visit: कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और रायबरेली सांसद सोनिया गांधी अपने बेटे राहुल गांधी से मिलने श्रीनगर पहुंचीं। वहां वो वोट की सवारी करती नजर आईं।

Aman Kumar Singh
Published on: 26 Aug 2023 10:49 AM GMT (Updated on: 26 Aug 2023 10:56 AM GMT)

Sonia Gandhi Boat Ride: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी तीन दिवसीय निजी दौरे पर श्रीनगर (Rahul Gandhi Srinagar Visit) में हैं। बेटे राहुल के बाद उनकी मां सोनिया गांधी भी कश्मीर पहुंच चुकी हैं। कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi News) ने श्रीनगर पहुंचकर वोट की सवारी का आनंद उठाया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। ख़बरों के अनुसार, कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी श्रीनगर के निगीन झील (Nigeen Lake) में नौका विहार करते नजर आईं।

मीडिया से मुखातिब कांग्रेस के एक सीनियर लीडर ने कहा, 'राहुल गांधी अपने एक हफ्ते के लद्दाख दौरे (Rahul Gandhi Ladakh Visit) के बाद शुक्रवार शाम ही श्रीनगर पहुंचे। जहां शनिवार (26 अगस्त) को अपनी मां से मिलेंगे।' कांग्रेस नेता ने ये भी बताया कि राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के भी अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ यहां आने की संभावना है।'

श्रीनगर में यहां ठहरेगा गांधी परिवार !

आपको बता दें, राहुल गांधी निगीन झील में एक हाउसबोट में ठहरे हैं। उनके परिवार के अन्य सदस्यों के पहुंचने पर उनके रैनावारी इलाके के एक होटल में ठहरने की संभावना है। कांग्रेस के एक नेता ने कहा, गांधी परिवार की इस होटल से कई पुरानी यादें जुड़ी हैं। यहां दो रात रुकने के बाद उनके गुलमर्ग (Gulmarg) जाने की भी संभावना है। पार्टी के सीनियर लीडर ने आगे बताया कि इस दौरान परिवार का कोई राजनीतिक कार्यक्रम पहले से तय नहीं है।

राहुल परिवार संग घूमेंगे श्रीनगर

कांग्रेस नेता ने ये भी बताया कि, 'गांधी परिवार का ये पूरी तरह से व्यक्तिगत और पारिवारिक दौरा है। किसी भी पार्टी नेता के साथ कोई राजनीतिक मीटिंग आदि नहीं होगी।' आपको बता दें, राहुल गांधी बीते एक हफ्ते से केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख (UT Ladakh) में हैं। 25 अगस्त को उन्होंने कारगिल में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया था, जिसके बाद श्रीनगर पहुंचे। यहां ये भी बता दें कि, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटने के बाद केंद्र शासित प्रदेश बने लद्दाख की ये राहुल गांधी की पहली यात्रा थी।

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story