अभी-अभी सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन, सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान ने एक बार फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाक ने जम्मू-कश्मीर के माछिल सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तान की तरफ से की जा रही गोलीबारी का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज आने का नाम ही नहीं ले रहा है। वो सीमा पार अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने की कोशिशों में लगा हुआ है। इस बीच खबर है कि पाकिस्तान ने एक बार फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाक ने जम्मू-कश्मीर के माछिल सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तान की तरफ से की जा रही गोलीबारी का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

यह भी पढ़ें: एक शिक्षिका कर रही तीन जिलों में नौकरी, अब बुरी तरह फंसी मैडम

पाकिस्तान ने जम्मू के राजौरी जिले में भी की थी फायरिंग

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब पाकिस्तान की तरफ से ऐसी कायराना हरकत को अंजाम देने की कोशिश की गई है। इससे पहले भी वो लाइन ऑफ कंट्रोल पर सीजफायर का उल्लंघन कर चुका है। इससे पहले जम्मू के राजौरी और पुंछ जिले में पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग की गई थी। राजौरी के नौशेरा सेक्टर और पुंछ के कृष्णा घाटी सेक्टर में पाकिस्तान ने फायरिंग की थी, जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया। हालांकि इस हमले में एक जवान शहीद हो गया। शहीद का नाम हवलदार दीपक कार्की है।

यह भी पढ़ें: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, इनामी शातिर अपराधी व फर्जी शिक्षक गिरफ्तार

वहीं सोमवार को भी किया उल्लंघन

वहीं भारतीय सुरक्षाबलों ने सोमवार को दो पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया। बता दें कि बीते तीन दिनों में पाकिस्तान के 17 सैनिक ढेर किए जा चुके हैं। रविवार देर रात भारतीय सेना की तरफ दिए गए करारा जवाब में पीओके के निकियाल सेक्टर में पाक सेना के 6 जवान मारे गए थे, जबकि सुबह यानी सोमवार को दो पाकिस्तानी सैनिक मारे गए। साथ ही पाकिस्तानी सेना की चार फार्वड पोस्ट भी तबाह हो गए हैं।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। जिसका भारतीय सेना की तरफ से मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: डाक्टर नर्सों पर योगी सख्तः कहा बर्दाश्त नहीं करेंगे इसमें लापरवाही

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App