सेना से कांपा पाकिस्तान: 17 सैनिकों को मिली दर्दनाक मौत, बौखलाए इमरान

पाकिस्तान लगातार जम्मू-कश्मीर में लाइन ऑफ कंट्रोल पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। ऐसे में भारतीय सेना भी उनके नापाक इरादों को कामयाब नहीं होने दे रही है और मुंह तोड़ जवाब दे रही है।

नई दिल्ली। पाकिस्तान लगातार जम्मू-कश्मीर में लाइन ऑफ कंट्रोल पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। ऐसे में भारतीय सेना भी उनके नापाक इरादों को कामयाब नहीं होने दे रही है और मुंह तोड़ जवाब दे रही है। मिली जानकारी के अनुसार, भारतीय सुरक्षाबलों ने सोमवार को दो पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया है, वहीं बीते 3 दिनों में पाकिस्तान के 17 सैनिक मारे जा चुके हैं। इसी के चलते पाकिस्तानी सेना के कई फार्वड पोस्ट को भी क्षति पहुंचाया है।

ये भी पढ़ें… नेपाल मचाएगा तबाही: डूब जाएगा ये राज्य, हर तरफ होगा पानी-पानी

पाकिस्तानी सैनिक मारे गए

मिली जानकारी के अनुसार, रविवार देर रात भारतीय सेना की तरफ से दिये गए मुंह तोड़ जवाब में पीओके के निकियाल सेक्टर में पाकिस्तान सेना के 6 जवान मारे गए हैं, जबकि सुबह दो पाकिस्तानी सैनिक मारे गए हैं।

साथ ही पाकिस्तानी सेना की चार फार्वड पोस्ट भी तबाह हो गए है। ये सभी सैनिक पाकिस्तान सेना की सिंध रेजीमेंट के जवान थे।

ये बताया जा रहा है कि भारतीय सेना की ओर से की गई कार्रवाई में एक दर्जन से अधिक पाकिस्तानी सैनिक घायल हुए हैं। इस साल आतंकियों द्वारा 2000 से अधिक बार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें… भूकंप ने मचाई तबाही: 12 घंटे में 2 बार बजी खतरे की घंटी, सहम गए लोग

पाक सेना के 9 सैनिक मारे गए

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दो दिनों में भारतीय सेना की कारवाई में हाजीपीर सेक्टर, बदोरी सेक्टर, बगसर सेक्टर, जंदरोट और डेरा शेर खान में पाक सेना के 9 सैनिक मारे गए थे।

इसके साथ ही पाकिस्तान की तरफ से सोमवार यानी आज सीजफायर का उल्लंघन किया गया था। जम्मू-कश्मीर के राजौरी और पुंछ जिले को निशाना बनाते हुए आतंकियों ने गोलाबारी की थी। जिसमें एक जवान शहीद हो गया है जबकि एक अन्य जवान घायल हो गया।

ये भी पढ़ें… तिरंगे का अपमान: अपने ही देश में छिपे गद्दार, जलाया देश का झंडा

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App