×

भागे आतंकी: घाटी में ताबड़तोड़ गोलीबारी जारी, एक की मौत, दहशतगर्दों में सेना का डर

शनिवार की सुबह अनंतनाग के लारनू इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो गयी। पुलिस और सुरक्षाबल की संयुक्त टीम ने ऑपरेशन आलआउट को अंजाम दिया

Shivani
Published on: 17 Oct 2020 4:03 AM GMT
भागे आतंकी: घाटी में ताबड़तोड़ गोलीबारी जारी, एक की मौत, दहशतगर्दों में सेना का डर
X

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकियों के लिए शनिवार की सुबह काल बन कर आई। यहां अनंतनाग जिले के लारनू इलाके में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद क्षेत्र को घेर लिया। दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हुई, जिसमे एक आतंकी अब तक मारा जा चुका है, वहीं एनकाउंटर अभी जारी है।

अनंतनाग में सेना ने मुठभेड़ में एक आतंकी को किया ढेर

जम्मू कश्मीर में आतंकियों का सफाया हो रहा है। सुरक्षाबल आये दिन आतंकियों को ढूंढ -ढूंढ कर मौत के घाट उतार रहे हैं। इससे पाकिस्तान और आतंकी संगठनों में खलबली मची हुई है। इसी कड़ी में शनिवार की सुबह अनंतनाग के लारनू इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो गयी। पुलिस और सुरक्षाबल की संयुक्त टीम ने ऑपरेशन आलआउट को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। वहीं अभी भी मुठभेड़ जारी है।

Indian Army

बडगाम में तीन आतंकियों को घेरा

इसके अलावा बीते दिन बडगाम जिले के नागम चाडूरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान सेना ने करीब दो से तीन आतंकियों को घेर लिया था। सेना का आतंक के खिलाफ ऑपरेशन लगातार जारी है। इस हफ्ते कई बार सेना ने आतंकियों पर कार्रवाई की।

ये भी पढ़ेंः भयानक युद्ध: सैनिकों की इतनी बेरहमी से हो रही हत्या, कांप जाएगी रूह

इस हफ्ते शोपियां में मारे गए दो आतंकी

बुधवार को भी शोपियां जिले में सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया था, जिसके बाद उन्हें क्षेत्र में आतंकियों के छिपे होने का पता चला। गिरफ्तारी की कार्रवाई की गयी तो आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सेना ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। बता दें कि सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस को आतंकियों का इनपुट मिला था, जिसके बाद साझा ऑपरेशन लॉन्च किया गया और एनकाउंटर में दो आतंकियों को मार कर सफलता हासिल की गयी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story